Call Me Bae को लेकर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Call Me Bae को लेकर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Share:

इस वेब सीरीज को देखने के बाद ऐसा महसूस होता है कि इसका सही नाम 'कॉल मी बकवास' या 'कॉल मी बोरिंग' होना चाहिए था। 8 एपिसोड की लंबाई इतनी खींची गई है कि इन्हें झेल पाना मुश्किल हो जाता है। कुछ सीन तो इतने ज्यादा बेकार लगते हैं कि आपको लगेगा, "ये तो हद हो गई।" सीरीज का स्क्रीनप्ले बेहद कमजोर और बोरिंग है।

चार एपिसोड में खत्म हो जाती तो अच्छी होती

इस वेब सीरीज को अगर सिर्फ चार एपिसोड में समेट दिया जाता, तो शायद इसे अच्छा कहा जा सकता था। लेकिन इसे बेवजह खींचा गया है, और इसकी कहानी में कुछ भी खास नहीं है जो आपको चौंका सके या बांधे रख सके। अगर आप सोच रहे हैं कि खाली समय में कुछ देख लें, तो भी इस सीरीज को देखने से पहले सोच लें। और अगर इस रिव्यू के बाद भी हिम्मत है, तो जरूर देखिए।

एक्टिंग का हाल

अनन्या पांडे की एक्टिंग औसत है। कई जगह उनके कुछ पंच अच्छे लगते हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम होता है। कमजोर राइटिंग के चलते अनन्या ज्यादा कुछ कर नहीं पाईं। वीर दास ने एक न्यूज एंकर के रूप में काम किया है, लेकिन उनकी एक्टिंग कुछ ज्यादा ही ओवर लगती है। ऐसा लगता है जैसे वे अपनी एक्टिंग में जरूरत से ज्यादा जोर दे रहे हों। वहीं, गुरफतेह पीरजादा का काम सराहनीय है, और वरुण सूद भी अपनी भूमिका में ठीक लगे हैं। बाकी कलाकारों ने भी ठीक-ठाक काम किया है, लेकिन राइटिंग की कमजोरी के चलते किसी की एक्टिंग बहुत ज्यादा प्रभावशाली नहीं लगती।

डायरेक्शन पर सवाल

इस वेब सीरीज को इशिता मोइत्रा ने क्रिएट किया है और कॉलिन डी'कुन्हा ने इसे डायरेक्ट किया है। हालांकि, वे अपना काम सही ढंग से नहीं कर पाए। उन्हें सीरीज की राइटिंग पर और मेहनत करनी चाहिए थी। कहानी मुद्दे पर आने में इतना समय लेती है कि दर्शक की दिलचस्पी खत्म हो जाती है। जब तक सीरीज अपनी बात पर आती है, तब तक दर्शक का सब्र टूट चुका होता है।

कुल मिलाकर

कुल मिलाकर, यह वेब सीरीज आपका टाइम पास भी नहीं कर पाएगी। अगर आप इसे देखने का प्लान कर रहे हैं, तो अपने रिस्क पर देखें, क्योंकि यह सीरीज समय की बर्बादी के अलावा कुछ नहीं है। अच्छी बात यह है कि यह थिएटर में नहीं है, वरना पैसे भी बर्बाद हो जाते। अगर आप कुछ देखना ही चाहते हैं, तो अमेजन प्राइम पर और भी बेहतरीन शो हैं, जिन्हें आप देख सकते हैं।

SBI बैंक में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -