आईफोन का जूनून ठुकराया सवा लाख का ऑफर

आईफोन का जूनून ठुकराया सवा लाख का ऑफर
Share:

विश्व की मशहूर कंपनी एप्पल ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन के रूप में iPhone7 और iPhone7 Plus  को लांच किया है. जिसको खरीदने के लिए लोगो की काफी भीड़ लगी हुई है.  एप्पल के स्टोर्स पर हालात यह है कि आईफोन का स्टॉक खत्म हो जाने के चलते लोगो को आईफोन नही मिल पा रहे है. ऐसे में लोग तीन तीन दिन से स्टोर के बार खड़े हुए है. यही नही उन्होंने वहाँ पर टेंट भी लगा लिए है. अभी सिर्फ दुनिया के 28 देशों में आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस की बिक्री शुरू की है, जहा पर यह हालात है. वही इससे जुडी बड़ी बड़ी रोचक जानकारिया सामने आ रही है.

हाल में एक जानकारी सामने आयी है, जिसमे पता चला है कि ऑस्ट्रेलिया में 63 हजार कीमत वाले आईफोन 7 को खरीदने के लिए करीब 48 घंटे से लाइन में सबसे आगे खड़े 16 साल के मार्कस को लाइन छोड़ने के लिए 1.25 लाख रुपये का ऑफर दिया गया, लेकिन उसने इस ऑफर को आईफोन के सामने तुच्छ समझा .

सिडनी में एप्पल स्टोर के बाहर 16 साल के मार्कस बारसोएम बुधवार की सुबह 1 बजे से लाइन में लगे हुए थे, ऐसे में वे सबसे आगे थे, लोगो ने उन्हें पहला स्थान छोड़ने के लिए करीब 1.25 लाख रुपये (1800 ऑस्ट्रेलियन डॉलर) का प्रलोभन दिया किन्तु उन्होंने 66,678 हजार रुपये के लिए अपना इरादा नही बदला.

वही नोकरी करने वाले या डेली कामपर जाने वाले लोगो ने उनकी जगह पर लाइन में दूसरे लोगो को खड़ा   होने के लिए 10 से 12 हजार रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है.

VIDEO: कभी नही देखा होगा एप्पल के इयरपॉड्स का ऐसा...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -