कल से बदलेगी इन राशि के लोगों की किस्मत, होगी धनवर्षा

कल से बदलेगी इन राशि के लोगों की किस्मत, होगी धनवर्षा
Share:

मंगल का 12 जुलाई को वृषभ राशि में गोचर होने जा रहा है. मंगल का यह गोचर वृषभ में शाम 6:58 मिनट पर होगा. मंगल का राशि परिवर्तन बहुत ही विशेष माना जाता है. मंगल वृषभ में 26 अगस्त तक विराजमान रहेंगे. मंगल को उग्र एवं लाल ग्रह के रूप में देखा जाता है. मंगल ग्रह साहस, शक्ति, परिश्रम आदि का कारक माना जाता है. 

मंगल ग्रह मेष एवं वृश्चिक राशि का स्वामी भी कहलाता है. ज्योतिष के मुताबिक, मंगल को ऊर्जा एवं जीवन शक्ति का ग्रह माना जाता है. तो आइए आपको बताते हैं कि मंगल के गोचर से किन राशियों को लाभ होने जा रहा है.

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के लोगों के लिए मंगल का गोचर सबसे अच्छा रहेगा. आर्थिक लाभ होगा. नौकरी में तरक्की होगी. बिजनेस में लाभ होगा. ऑफिस में सीनियर्स प्रशंसा करेंगे. करियर में तरक्की प्राप्त होगी. मिथुन राशि के जातकों के लिए सेहत के नजरिए से यह वक़्त अच्छा रहेगा.

कर्क राशि:-
कर्क राशि के लोगों के लिए यह समय शुभ रहने वाला है. इस के चलते जातकों को करियर और बिजनेस में सफलता मिलेगी. निवेश के लिए यह समय शुभ रहेगा. इस के चलते नौकरी नए अवसर मिलेंगे.

वृश्चिक राशि:-
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए मंगल का गोचर अच्छे रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. पुराने रुके हुए सारे काम समाप्त हो जाएंगे. जीवन में खुशियां आएंगी. बिजनेस में अच्छा लाभ होगा. आत्मसम्मान में बढ़ोतरी होगी. आर्थिक जीवन में सुधार आएगा.

कुंभ राशि:-
मंगल के इस गोचर से आपको उत्तम नतीजे प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धियां आपके हाथ लगेंगी. शिक्षा के क्षेत्र में आपका प्रदर्शन सराहनीय रहेगा. कारोबार फलेगा-फूलेगा. कमाई बढ़ेगी. धन के नए स्रोत उत्पन्न होंगे.

गुप्त नवरात्रि के मंगलवार पर जरूर अपनाएं ये चमत्कारी उपाय, घर में होगा खुशियों का आगमन

कब है आषाढ़ गुप्त नवरात्र की अष्टमी? जानिए शुभ मुहूर्त एवं पूजा विधि

आज ही अपना लें ये विशेष उपाय, नहीं होगी धन की कमी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -