इस मूलांक के लोग होते है बहुत भाग्यशाली

इस मूलांक के लोग होते है बहुत भाग्यशाली
Share:

26 अगस्त से नया सप्ताह शुरू हो चुका है और यह सितम्बर का मध्य सप्ताह है। अगर आप जानना चाहते हैं कि यह सप्ताह किन मूलांक वालों के लिए बेहद खास और लकी साबित होगा, तो यह खबर आपके लिए है। चलिए जानते हैं उन मूलांक वालों के बारे में, जिनकी किस्मत इस हफ्ते चमक सकती है।

मूलांक 1 

इस सप्ताह मूलांक 1 वालों के लिए सबकुछ बढ़िया रहेगा। आपका लव रिलेशन शानदार रहेगा और आपको खुशियां मिलने वाली हैं। जो छात्र परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए यह समय अच्छा रहेगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को इस सप्ताह कोई सुनहरा अवसर मिल सकता है। सेहत भी अच्छी रहेगी, योग और ध्यान जरूर करें।

उपाय: रोजाना 19 बार "ॐ भास्कराय नमः" का जाप करें।

मूलांक 3

मूलांक 3 वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। आपके और आपके लव पार्टनर के बीच सुख और शांति बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी और आपको पुरस्कार भी मिल सकता है। बिजनेस करने वालों के लिए यह समय नए कॉन्ट्रैक्ट्स मिलने का हो सकता है।

उपाय: रोजाना 21 बार "ॐ बृं बृहस्पतये नमः" का जाप करें।

मूलांक 4

मूलांक 4 वालों के लिए यह सप्ताह रोमांचक रहेगा। लव लाइफ में रोमांस भरपूर होगा। कामकाज में आप इस सप्ताह बिजी रहेंगे और किसी नए प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं, जिससे भविष्य में बड़ी सफलता मिलेगी। सेहत को लेकर सतर्क रहें और ध्यान रखें।

उपाय: रोजाना 22 बार "ॐ दुर्गाय नमः" का जाप करें।

मूलांक 5 

मूलांक 5 वालों के लिए यह सप्ताह बेहतरीन रहेगा। लव पार्टनर के साथ आपका रिश्ता और भी मजबूत होगा। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन सराहनीय रहेगा और आप हर काम में बेस्ट साबित होंगे।

उपाय: रोजाना 41 बार "ऊं नमो भगवते वासुदेवाय" का जाप करें।

मूलांक 9 

मूलांक 9 वालों के लिए यह सप्ताह काफी लकी साबित होगा। आप जो भी काम करने की सोचेंगे, उसे पूरा करके ही दम लेंगे। लव रिलेशन में मजबूती आएगी और आप एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझ पाएंगे। काम के प्रति समर्पण रहेगा और सेहत भी शानदार रहेगी। इस हफ्ते आप खुद को ज्यादा एनर्जेटिक महसूस करेंगे।

उपाय: इस सप्ताह अपने काम में समर्पित रहें और रोजाना कुछ समय योग-ध्यान के लिए निकालें।

100 दिनों में 15 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट्स मंजूर! देखें सरकार का रिपोर्ट कार्ड

केजरीवाल ने LG से माँगा समय, कल देंगे इस्तीफा, पर कौन होगा नया CM ?

'10 साल में मोदी सरकार ने लुटे 35 लाख करोड़..', कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -