'जहर' बनाकर बेच रहे दुकानदार को लोगों ने कहा- "नरक में तेल नहीं बटर से..."

'जहर' बनाकर बेच रहे दुकानदार को लोगों ने कहा-
Share:

दिल्ली के एक स्ट्रीट वेंडर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उसने मोमोज के एक अनोखे वर्जन, "फ्रूट मोमो," का निर्माण किया है। इस अजीबोगरीब व्यंजन की कीमत 170 रुपये है। दिल्ली की सड़कों पर जहां मोमोज के स्टॉल आम हैं, वहीं इस वेंडर ने मोमोज के नए फ्लेवर के साथ सबका ध्यान खींचा है।

फ्रूट मोमो की अनोखी रेसिपी: इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में वेंडर को दिखाया गया है, जो विभिन्न प्रकार के फलों के साथ मोमोज बना रहा है। इस वीडियो में वह गर्म फ्रायपैन पर अजीबोगरीब कॉम्बिनेशंस का फूड तैयार कर रहा है। उसने फ्रूट मोमो को बनाने के लिए चार तरह के फलों का इस्तेमाल किया, जिसमें ढेर सारा बटर, दूध, पनीर, क्रीम और कई मसाले शामिल हैं। सभी सामग्रियों को एक साथ भूनकर उसने इस नई डिश को तैयार किया। वेंडर काफी खुश दिखाई दे रहा था और उसने दावा किया कि उसने भारत में पहली बार फल से बने मोमो बनाए हैं। उसने कहा कि ये मोमो न केवल स्वादिष्ट हैं, बल्कि सेहत के लिए भी अच्छे हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई है, और इसे अब तक एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

लोगों की मिश्रित प्रतिक्रियाएँ: वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, "भारत का पहला फ्रूट मोमो चार फलों के साथ।" हालांकि, वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएँ मिली-जुली रही हैं। कुछ लोगों ने इस नए फ्लेवर को अजीब मानते हुए इसे पसंद नहीं किया, जबकि कुछ ने इसे दिलचस्प बताया। एक यूजर ने मजाक में लिखा कि "तुम्हें नरक में गर्म तेल नहीं, गर्म बटर में तले जाएंगे।" लोगों की प्रतिक्रियाएँ इस बात को दर्शाती हैं कि कुछ को यह नया प्रयोग बेहद अजीब लग रहा है, जबकि कुछ इसे एक नया ट्रेंड मान सकते हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह फ्रूट मोमो वास्तव में एक नया खाद्य ट्रेंड बनता है या फिर कुछ समय बाद लोगों द्वारा भुला दिया जाएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Foodler (@realfoodler)

मोमोज का पुराना चलन: दिल्ली में मोमोज खाने का चलन बहुत पुराना है, और यहां के स्ट्रीट वेंडर्स विभिन्न प्रकार के मोमोज की पेशकश करते हैं। लेकिन इस नए फ्रूट मोमो ने सबको चौंका दिया है। चाहे इसे पसंद किया जाए या न किया जाए, यह बात तो स्पष्ट है कि इस अनोखे प्रयोग ने मोमोज को एक नया रूप दिया है। इस वीडियो ने लोगों को अपनी प्रतिक्रिया देने पर मजबूर कर दिया है और इसके चलते इस अजीबोगरीब व्यंजन पर चर्चा बढ़ गई है। अब देखना यह है कि क्या इस प्रकार के नए प्रयोग आगे और भी होते हैं या फिर यह बस एक मौक़े का खेल रहेगा। सड़क पर खाने के शौकीन लोगों के लिए यह एक नया अनुभव हो सकता है, और कुछ लोग इसे अपने खाद्य अनुभव में शामिल करने के लिए तैयार हो सकते हैं। कुल मिलाकर, यह घटना न केवल मोमोज के लिए बल्कि दिल्ली की खाद्य संस्कृति के लिए भी एक नई कहानी जोड़ती है।

अमिताभ बच्चन को अपने पिता का पुनर्जन्म मानते थे हरिवंश राय, खुद किया खुलासा

रतन टाटा ने प्रोड्यूस की थी फिल्म, अमिताभ बच्चन ने निभाया था लीड रोल

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -