बच्चो की बर्थ मोमेंट की फोटोज शेयर की तो फेसबुक ने डिलीट किया अकाउंट
बच्चो की बर्थ मोमेंट की फोटोज शेयर की तो फेसबुक ने डिलीट किया अकाउंट
Share:

हाल ही में फेसबुक ने एक महिला फोटोग्राफर द्वारा क्लिक किये गए कुछ फोटोज और वीडियोस को फेसबुक से हटाने के बाद उनका अकाउंट भी डिलीट कर दिया. दरअसल ये फोटोग्राफर बर्थ मोमेंट के इमोशनल फोटोज लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करती थी. इस फोटोग्राफर का नाम मोनेट निकोल है. मोनोट ने दुनियाभर में बच्चो को जन्म देने वाली महिलाओ के इमोशनल मोमेंट का एक वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड किया था. जिसके बाद फेसबुक ने इस वीडियो को अपनी पॉलिसी के खिलाफ बताकर हटा दिया था.

इस वीडियो को फेसबुक पर मदर्स डे पर पोस्ट किया गया था. इस वीडियो को अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके है. मोनोट ने ये वीडियो इस मकसद से शेयर किया था ताकि वे महिलाओ के इस खास पल की खूबसूरती को सभी के साथ शेयर करे साथ ही प्रेग्नेंट महिलाओ के दिमाग से डिलीवरी का डर भी हटा सके. लेकिन फेसबुक ने मोनोट के इस वीडियो को ब्लॉक कर दिया. फेसबुक की कम्युनिटी स्टेंडर्ड ने बिना बताये इस वीडियो को इसलिए हटा दिया क्योकि फेसबुक पर महिलाओ की न्यूडिटी और उनके अंग दिखाना गलत है.

वही मोनोट ने अपना अकाउंट डिएक्टिवेट होने के बाद इसका जमकर विरोध किया. उन्होंने अपने ब्लॉक के जरिये लिखा कि, 'जन्म देने से अहम पर कुछ भी नहीं हो सकता. फेसबुक की लाइफ और उसके स्टेंडर्ड असल जिंदगी से बढ़कर नहीं हो सकते हैं .'

 

इस तकनीक से आपकी सिंपल सी सेल्फी बनेगी 3D स्कल्पचर में

रहस्यमयी तरीके से नदी पर घूम रहा है ये Ice Circle

इंडियन लुक में कुछ ऐसी लगती Disney Princesses

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -