लोग उन्हें मोटा कहकर चिढ़ाते थे, बड़े-बड़े सितारे उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे तो इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब
लोग उन्हें मोटा कहकर चिढ़ाते थे, बड़े-बड़े सितारे उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे तो इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब
Share:

रानी चटर्जी आज भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है और कई शानदार फिल्में दी हैं। हालांकि, इस सुपरस्टार ने अपने करियर में संघर्ष का दौर भी देखा है। एक समय ऐसा भी था जब लोग उन्हें मोटी और बदसूरत कहकर उनका मजाक उड़ाते थे। लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत से सबका दिल जीत लिया। चलिए थोड़ा रानी के संघर्ष पर ध्यान देते हैं।

रानी चटर्जी इन दिनों अपनी फिटनेस से सबको हैरान कर रही हैं। वह अक्सर जिम में पसीना बहाती नजर आती हैं। हालांकि, उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें अपने बढ़ते वजन की वजह से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

रानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बढ़ते वजन की वजह से उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर मोटी, बदसूरत, काली और बूढ़ी कहा जाता था। उन्होंने बताया कि वह बहुत निराश थीं और आत्महत्या के बारे में भी सोच रही थीं। उन्होंने पंखे और फर्श के बीच की दूरी नापी थी।

रानी ने यह भी बताया कि अगर किसी एक्ट्रेस का वजन अचानक बढ़ जाता है तो उसे काम मिलना बंद हो जाता है। बड़े-बड़े एक्टर्स उनके साथ काम करने से कतराने लगते हैं। रानी ने अपने बयान में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स कहते हैं कि अगर कोई हीरोइन शादीशुदा है या उसके बच्चे हैं तो उन्हें नई हीरोइन चाहिए।

उन्होंने कहा, "हालांकि वे स्वयं विवाहित हैं और उनके बच्चे भी हैं, फिर भी वे नायक की भूमिका निभाते हैं। उन्हें पिता की भूमिका भी निभानी चाहिए।"

रानी ने सवाल किया, "जब मैं मोटी थी, तो सबको इससे दिक्कत थी। लेकिन अब जब उनकी पसंदीदा हीरोइन मोटी हो गई है, तो उन्हें इससे दिक्कत क्यों नहीं है?"

इन सभी चुनौतियों के बावजूद, रानी ने फिटनेस के प्रति समर्पण के साथ अपने वजन की समस्या पर काबू पा लिया और भोजपुरी सिनेमा की रानी के रूप में जानी जाने लगीं।

मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन कुछ ऐसा रहने वाला है, जानिए अपना राशिफल

वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन कुछ ऐसा रहने वाला है, जानिए अपना राशिफल

इस राशि के लोगों को आज अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना चाहिए, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -