'लोगों को 'स्वरा जैसी एक्ट्रेस' तो चाहिए, पर स्वरा नहीं', बोली अदाकारा

'लोगों को 'स्वरा जैसी एक्ट्रेस' तो चाहिए, पर स्वरा नहीं', बोली अदाकारा
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर को हमेशा से एक टैलेंटेड एक्ट्रेस माना गया। लेकिन अभिनय के अतिरिक्त समाज और राजनीति से जुड़े तमाम मुद्दों पर अपना पक्ष खुलकर रखने वालीं स्वरा, बीते कुछ वक़्त से बड़ी फिल्मों में दिखाई नहीं दी हैं। हाल ही में स्वरा ने बताया था कि कैसे उनकी कंट्रोवर्सीज के कारण इंडस्ट्री में उनकी एक इमेज बन गई है, जिसके चलते फिल्मनिर्माता उनके साथ काम करने से बचते हैं तथा अब उनके पति ने उन्हें चुप होकर सिर्फ अभिनय करने की सलाह दी है। अब उन्होंने कहा है कि उनके लिए सबसे महंगी चीज उनका सोशल मीडिया अकाउंट है, क्योंकि इसके कारण उनका करियर समाप्त हो रहा है। स्वरा ने यहां तक कहा कि अब इंडस्ट्री में उन्हें 'अछूत' की तरह ट्रीट किया जाने लगा है। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते स्वरा ने बताया कि विवादों से नाम जुड़ते रहने की वजह से, इंडस्ट्री ने उनसे पल्ला झाड़ना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया, 'इंडस्ट्री में बहुत सारे प्रोड्यूसर्स के लिए मैं अछूत हो गई हूं। और ये मेरे शब्द नहीं हैं, ये मेरे शुभचिंतकों के और डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स दोस्तों के शब्द हैं जिन्होंने कॉल करके मुझे बताया है। लोगों ने मुझे बताया कि वो मुझे कास्ट करना चाहते हैं, लेकिन स्टूडियो ने मेरा नाम सुनकर रिजेक्ट कर दिया।' स्वरा ने कहा, उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया है कि उन्हें अक्सर 'स्वरा जैसी एक एक्ट्रेस' के लिए ब्रीफ मिलती है। मगर जब वो पूछती हैं कि उन्हें क्यों नहीं कास्ट किया जाता, तो उन्हें बताया जाता है, 'वो सोचते हैं कि 'नहीं, विवाद होंगे।' 

स्वरा ने कहा कि कई सारे लोग राह चलते हुए, एयरपोर्ट पर उन्हें सपोर्ट करने वाली बात करते हैं। इससे उन्हें सपोर्ट प्राप्त होता भी है, मगर उनके बहुत सारे शुभचिंतकों को लगता है कि उन्हें अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है। स्वरा ने बताया, 'मेरी अपनी टीम समेत बहुत सारे लोग बोलते हैं कि 'आपने गलत किया, अपना करियर खत्म कर लिया आपने ऐसा क्यों किया?' स्वरा ने कहा कि जो लोग उन्हें प्यार करते हैं वो चिंता करते हुए ऐसा पूछते हैं क्योंकि उन्हें ये सब देखकर बुरा लग रहा होता है।' स्वरा अंतिम बार 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'जहां चार यार' में दिखाई दी थीं, फिर से वो बड़े पर्दे पर नहीं नजर आई हैं।  

29 साल बाद छलका इस मशहूर अदाकारा का दर्द, कास्टिंग काउच पर किया चौंकाने वाला खुलासा

'वक्त आ गया है कि मुझे माफ कर दिया जाए', अपने पुराने बयान पर मीरा राजपूत ने मांगी माफ़ी

अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी, दरवाजा तोड़कर फिल्म के निगेटिव चुराकर फरार हुए बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -