एयरपोर्ट पर सनी देओल के साथ हुई ऐसी हरकत, देखकर हैरत में पड़े लोग

एयरपोर्ट पर सनी देओल के साथ हुई ऐसी हरकत, देखकर हैरत में पड़े लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 की कामयाबी के बाद से उनकी चर्चा हर जगह हो रही है। हालांकि फिल्म की रिलीज को लगभग एक वर्ष हो चुका है, सनी देओल अभी भी गदर 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इस फिल्म की कामयाबी के बाद सनी देओल के करियर में नई रफ्तार आई है तथा उनके पास कई नई फिल्मों के ऑफर आ गए हैं।

हाल ही में एक वीडियो ने सनी देओल को फिर से ख़बरों में ला दिया है। इस वीडियो में सनी देओल मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं, जहां उन्हें कैजुअल लुक में देखा जा सकता है। सिर पर हैट और हाथ में बैग लिए, सनी देओल एयरपोर्ट की सेक्योरिटी चेकिंग गेट पर खड़े हैं। एक सुरक्षाकर्मी उनकी आईडी चेक कर रहा है तथा एक व्यक्ति मोबाइल में सुरक्षाकर्मी को कुछ दिखाता है। सुरक्षाकर्मी के चेहरे से मेल खाने के पश्चात्, सनी देओल अपना चश्मा उतारते हैं, जिससे वहां मौजूद एक महिला सुरक्षाकर्मी मुस्कुराने लगती है। पूरी जांच के पश्चात् सुरक्षाकर्मी उन्हें अंदर जाने की अनुमति दे देता है, जिसके बाद सनी देओल और सुरक्षाकर्मी दोनों मुस्कुराते हैं।

हालांकि एयरपोर्ट पर सेलिब्रिटीज़ का चश्मा उतारकर जांच करना सामान्य बात है, मगर सनी देओल के साथ ऐसा होते देख कई लोग चकित हैं। कुछ लोग इसे सामान्य मान रहे हैं, जबकि अन्य उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, “गज़ब बेइज्जती है,” जबकि एक अन्य ने लिखा, “ऐसे किया जैसे उन्होंने पहचाना ही नहीं।” कुछ लोगों ने इस पर मजाक भी किया। सनी देओल इस वक़्त अपनी आगामी फिल्म ‘लाहौर 1947’ में व्यस्त हैं, जिसे आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं तथा राजकुमार संतोषी निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी। फिल्म में अभिमन्यु सिंह विलेन के रोल में होंगे तथा मिर्जापुर फेम अली फजल भी शामिल होंगे।

‘लाहौर 1947’ के अतिरिक्त, सनी देओल ‘बॉर्डर 2’ के सीक्वल में भी दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया कि इस महीने एक बड़ा इवेंट आयोजित किया जाएगा, जिसमें फिल्म की कास्ट को उनके गेटअप और कैरेक्टर के साथ पेश किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू हो सकती है।

इस शख्स की वजह से सड़क पर बीती थी अभिषेक की रात

राजनीतिक बैकग्राउंड से जुड़ा है इन कलाकारों का जीवन

'मोदी विरोध के बाद भी मिला मौका', विनेश फोगाट की जीत पर कंगना रनौत ने कसा तंज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -