जानिए, क्या है आज पेट्रोल डीजल के दाम ?

जानिए, क्या है आज पेट्रोल डीजल के दाम ?
Share:

नई दिल्ली: पेट्रोल व डीजल की कीमतों में आज गुरुवार को भी कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली समेत देश के कई महानगरों में आज गुरुवार को पेट्रोल-डीजल के दाम यथावत बने हुए हैं। देश की राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत अपने पुराने स्तर 74.76 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है। वहीं, डीजल भी अपने पुराने दाम 65.73 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। 

यदि कोलकाता की बात करें, तो यहां भी पेट्रोल-डीजल के दाम यथावत बने हुए हैं। कोलकाता में पेट्रोल 77.44 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 68.14 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। वहीं, मायानगरी मुंबई में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। यहां पेट्रोल 80.42 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 68.94 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। चेन्नई में आज गुरुवार को पेट्रोल अपने पुराने स्तर 77.72 रुपये प्रति लीटर और डीजल भी अपने पुराने स्तर 69.47 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज गुरुवार को पेट्रोल अपने पुराने दाम 78.98 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, यहां डीजल भी गुरुवार को अपनी पुरानी कीमत 71.04 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है। नोएडा में आज एक लीटर पेट्रोल की कीमत अपने पुराने स्तर 76.10 रुपये पर स्थिर है। वहीं, डी़जल भी अपने पुराने स्तर 66.04 रुपये प्रति लीटर पर ही बरक़रार है.

Bank FD से ज्यादा रिटर्न चाहिए तो, करें यहाँ निवेश मिलेगा दुगना फायदा

सोने-चांदी की वायदा कीमतों में फिर आयी गिरावट, जानिये दाम

भारत में शेयर मार्केट में आयी तेज़ी, हरे निशान के साथ दिन भर हुआ कारोबार

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -