180 रूपये प्रति लीटर हुई पेट्रोल की कीमते

180 रूपये प्रति लीटर हुई पेट्रोल की कीमते
Share:

मणिपुर : पेट्रोल और डीजल के भाव कम-ज्यादा होने का सिलसिला तो चलता ही रहता है. लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमते लोगों को रुला भी देती है. जी हां, कुछ ऐसा ही आलम आजकल  मणिपुर में देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि यहाँ पेट्रोल के भाव 160 से 180 रूपये तक पहुँच गए है और इस कारण लोगों में काफी मायूसी का माहोल बना हुआ है.

जबकि सूत्रों का यह कहना है कि मणिपुर में पेट्रोल की कीमत 57 रूपये प्रति लीटर होना चाहिए. जानकारी में यह बात सामने आई है कि लैंडस्लाइड, बराक ब्रिज का टूटना और इसके साथ ही ILPS पर लंबे समय से चल रही हड़ताल इस तरह से पेट्रोल की कीमते बढ़ने का मुख्य कारण साबित हो रहे है.

फ्यूल की इस समस्या को देखते हुए यहाँ कई पेट्रोल पंप भी बंद किये जा चुके है. इस मामले में ही इंडियन आयल कारपोरेशन के एक अधिकारी का यह भी कहना है कि आने वाले 10 दिनों तक यह समस्या ऐसी ही बनी रहेगी क्योकि लैंडस्लाइड के कारण टैंकर नहीं पहुँच पा रहे है. बताया यह भी जा रहा है कि असम-नागालैंड बॉर्डर पर 186 टैंकर्स फसे हुए है और यहाँ हुई बारिश के कारण नेशनल हाईवे 40 भी बंद हो गया है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -