'शादी से पहले फिजिकल...', रिलेशनशिप को लेकर बोली अदाकारा

'शादी से पहले फिजिकल...', रिलेशनशिप को लेकर बोली अदाकारा
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम सना सुल्तान आखिर किसे डेट कर रही हैं? यह सवाल उनके कई प्रशंसक जानना चाहते हैं। हाल ही में, सना ने अपने रिलेशनशिप तथा शादी पर खुलकर चर्चा की। एक इंटरव्यू में जब सना से पूछा गया कि क्या वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं, तो उन्होंने कहा कि वह इतनी आसानी से इस बारे में खुलासा नहीं करेंगी। सना ने आगे कहा, "मैंने फैसला किया है कि जब तक मेरा निकाह नहीं होगा, तब तक मैं अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं करूंगी। मैं इसे प्राइवेट रखूंगी।" उन्होंने इशारों में बताया कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं, मगर उनका पार्टनर इंडस्ट्री से नहीं है।

सना ने यह भी साझा किया कि आजकल रिलेशनशिप के टूटने के कारण क्या हैं। उन्होंने कहा, "सच बोलूं, तो आजकल रिलेशनशिप इसलिए टूटते हैं क्योंकि जो चीज शादी के पश्चात् करनी चाहिए, वह लोग शादी से पहले कर लेते हैं। मुझे लगता है कि शादी से पहले फिजिकल होना ऊपरवाले को भी पसंद नहीं आता, क्योंकि फिर शादी का क्या मतलब है? अगर आपकी मोहब्बत सच्ची है, तो आपको फिजिकल रिलेशन बनाने की आवश्यकता नहीं है।" उन्होंने कहा कि पहले की शादियां इसलिए ज्यादा सफल होती थीं क्योंकि लोग निकाह से पहले इन चीजों में नहीं पड़ते थे। सना ने लोगों को सलाह दी कि अगर वे यह फैसला करें कि शादी से पहले कुछ गलत (फिजिकल रिलेशन) नहीं करेंगे, तो यकीन मानिए शादी के बाद उनका रिश्ता खुशहाल रहेगा।

सना ने यह भी कहा कि कई लोग उनकी इस बात से सहमत नहीं होंगे, मगर वह ऐसा ही सोचती हैं। उन्होंने आगे कहा कि जबसे उन्होंने यह फैसला किया है, तबसे वह अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं। सना ने जोर देते हुए कहा कि खुद पर कंट्रोल रखना जरूरी है। जितना प्योर रिश्ता रखा जाएगा, ऊपरवाला उतना ही आशीर्वाद देगा। इसलिए पहले की शादियां ज्यादा चलती थीं, लेकिन अब लोग शादी से पहले ही फिजिकल हो जाते हैं, जिससे उनकी शादियां नहीं टिकतीं।

'शार्क टैंक इंडिया' में रिजेक्ट हुआ एक्टर, एक्टिंग छोड़ शुरू किया ये काम

बिग बॉस को मिली पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

'मेरी जगह शायद वो होता', ट्रॉफी जीतते ही करणवीर ने कह दी ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -