ट्यूशन जा रही लड़की को उठाया, 2 दिन तक किया बलात्कार और...

ट्यूशन जा रही लड़की को उठाया, 2 दिन तक किया बलात्कार और...
Share:

पटना: बिहार के सासाराम के कोचस थाना क्षेत्र से एक छात्रा के साथ बलात्कार की शर्मनाक घटना सामने आई है। यह छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है। कोचिंग जाते वक़्त तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसे बंदूक का डर दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया। युवकों ने धमकी दी कि यदि वह उनके साथ नहीं जाएगी तो वे उसके छोटे भाई की हत्या कर देंगे। तत्पश्चात, आरोपी युवकों ने छात्रा को दो दिन तक अपनी मौसी के घर पर रखा एवं उसके साथ बलात्कार किया। बाद में वे उसे गोरारी बाजार में छोड़कर फरार हो गए।

इस घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने दोषियों की तलाश आरम्भ कर दी है। सासाराम अनुमंडल क्षेत्र के कोचस थाना में इस मामले में बलात्कार समेत 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार, दसवीं कक्षा की छात्रा जब कोचस बाजार में ट्यूशन के लिए जा रही थी, तभी तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसे हथियार का भय दिखाकर अगवा कर लिया।

आरोपी युवकों ने उसे अपनी मौसी के घर ले जाकर दो दिनों तक बंधक बनाकर रखा तथा उसके साथ बलात्कार किया। जब छात्रा अपने घर नहीं पहुंची, तो उसके परिजनों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस द्वारा तलाशी अभियान शुरू करने पर आरोपियों को इसकी खबर प्राप्त हुई तथा उन्होंने छात्रा को गोरारी बाजार में छोड़ दिया। छात्रा के परिजन उसे लेकर कोचस थाना पहुंचे तथा अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में भोजपुर जिले के हसन बाजार थाना क्षेत्र के माझियाओं गांव के प्रकाश कुमार, कोचस के अगरसी डिहरा के अनिल कुमार एवं दिनारा थाना क्षेत्र के उसराव गांव के बिट्टू कुमार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने छात्रा का मेडिकल चेकअप कराया है तथा निरंतर अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। रोहतास पुलिस ने कहा है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

एशियाई गेम्स में योगा के शामिल होने से परेशान सद्गुरु, कही ये बड़ी बात

ममता बनर्जी से चर्चा को तैयार हुए प्रदर्शनकारी डॉक्टर्स, भेजा- E-MAIL

शिवराज सिंह और CM हिमंता के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची झारखंड सरकार, लगाया ये आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -