पिथौरागढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हुए लोग

पिथौरागढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हुए लोग
Share:

पिथौरागढ़: हर दिन हमारे देश में लगातार बढ़ते जा रहे जुर्म और घटनाओं के सिलसिले आज हर किसी के लिए परेशानी बनते जा रहे है. हर रोज कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो पूरी दुनिया को हिला देता है. वहीं उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में रसैपाटा-खनपर सड़क पर एक पिकप वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया. जंहा इसी बीच हादसे में एक व्यक्ति की मौत और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. होली से पहले हादसे में मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, रविवार को सड़क निर्माण का सामान लेकर पिकप वाहन संख्या यूके 05सीए 1208 खनपर ग्राम पंचायत के भगवती मंदिर के पास अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गया. हादसे की जानकारी स्थानीय निवासी गिरीश चंद्र भट्ट ने ग्रामीणों को दी. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को खाई से बाहर निकाला. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों के 108 वाहन से जिला अस्पताल भेजा. हादसे में गंभीर घायल मनमोहन तिवारी(सोनू)के सिर, पैर, कमर में गंभीर चोट आ गई थी. लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने मनमोहन तिवारी को मृत घोषित किया गया. हादसे में घायल भूपेंद्र सिंह(31) पुत्र कल्याण सिंह के सिर, पैर में चोटें आई हैं. फिलहाल अब उनकी स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है.

MPPSC के कारण UPSC परीक्षा में भी नहीं बैठ पा रहे है विद्यार्थी

मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ी, नहीं मान रहे विधायक

महिला ने बदल डाली पूरे गांव की सोच, जानिए इनका अभूतपूर्व योगदान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -