टेक ऑफ के दौरान आग का गोला बना प्लेन, 19 लोग थे सवार

टेक ऑफ के दौरान आग का गोला बना प्लेन, 19 लोग थे सवार
Share:

काठमांडू: नेपाल के काठमांडू में त्रिभुवन हवाईअड्डे पर टेक ऑफ के चलते एक यात्री विमान क्रैश हो गया है. इस प्लेन में 19 यात्री सवार थे, हालांकि, फिलहाल यह बात सामने नहीं आई है कि दुर्घटना में कितने लोग हताहत हुए हैं. प्लेन नेपाल के काठमांडू से पोखरा जा रहा था. प्राप्त खबर के अनुसार,प्लेन सौर्य एयरलाइंस का विमान का नंबर 9N - AME (CRJ 200) था. आरभिंक रिपोर्ट्स से पता चलता है कि विमान टेकऑफ के चलते रनवे पर फिसल गया, जिसकी वजह से यह भीषण दुर्घटना हुई.

दुर्घटना के पश्चात् मौके पर राहत एवं बचाव दल की टीम पहुंच गई है. तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. रेस्क्यू टीम ने प्लेन की आग बुझा दी है. कहा जा रहा है कि प्लेन के एक पायलट को सुरक्षित बचा लिया गया है, जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया है. कुछ यात्रियों के शव बरामद किए गए हैं.

वही इस प्लेन दुर्घटना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दिखाई दे रहा है कि विमान से आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठ रही हैं. दुर्घटना के कारण त्रिभुवन हवाईअड्डे पर विमानों की आवाजाही प्रभावित हुई है. इस दुर्घटना के पश्चात् एहतियात बरतते हुए त्रिभुवन हवाईअड्डे पर लैंड होने वाले विमानों की लैंडिंग को लखनऊ एवं कोलकाता की तरफ डाइवर्ट कर दिया गया है. 

समाज के हर वर्ग को शक्ति देने वाला है यह बजट : मंत्री भूरिया

शादी के दूसरे दिन ही ससुर ने दुल्हन को निकाला घर से बाहर, पैर बने वजह

पार्टी से नाराज मंत्री नागर सिंह चौहान, दे सकते है इस्तीफा !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -