अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष हामिद शिनवारी ने कहा- "खिलाड़ी और परिवार अच्छे हैं..."

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष हामिद शिनवारी ने कहा-
Share:

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष हामिद शिनवारी ने कहा कि अफगानिस्तान में संकट के बीच सभी "खिलाड़ी और उनके परिवार अच्छे हैं", जिसे तालिबान ने अपने कब्जे में ले लिया है। शिनवारी ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी ने अफगानिस्तान छोड़ने की अपील नहीं की है और देश में मौजूदा हालात के बावजूद उनका क्रिकेट कार्यक्रम अपरिवर्तित है।

उन्होंने कहा कि जहां तक ​​क्रिकेट की बात है तो कोई विवाद नहीं है, सब कुछ ठीक है। खिलाड़ी और परिवार अच्छे हैं। हम टी 20 विश्व कप और आईपीएल के साथ जाने के लिए अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि कोई समस्या नहीं है। हम पाकिस्तान के साथ भी सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, हमें उनके साथ वनडे खेलना है। उन्होंने कहा, 'अभी तक हमने आधिकारिक तौर पर बीसीसीआई से संपर्क नहीं किया है, लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो उन्होंने हमेशा अमेरिका का समर्थन किया है, बीसीसीआई के साथ हमारे अच्छे संबंध हैं। क्रिकेट एक सज्जन व्यक्ति का खेल है, हम अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। शिनवारी ने सोमवार को एक बयान में कहा, "अभी तक खिलाड़ियों से परिवारों को खाली करने का कोई अनुरोध नहीं किया गया है, वे अच्छे और सुरक्षित हैं।"

सशस्त्र विजय के केवल एक सप्ताह में, अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी के देश से भाग जाने और ताजिकिस्तान में शरण मांगने के बाद तालिबान ने राजधानी काबुल पर कब्जा कर लिया है। आतंकवादी समूह के एक आधिकारिक हिस्से ने कहा कि तालिबान जल्द ही राष्ट्रपति भवन से 'अफगानिस्तान के इस्लामी अमीरात' की घोषणा करेगा। इस बीच, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद सोमवार को अफगानिस्तान के हालात पर बैठक करेगी।

ध्वजारोहण समारोह के दौरान दो पार्टियों के बीच हुआ विवाद, भाजपा पार्षद को किया गया गिरफ्तार

'मस्जिद में राष्ट्रगान गाना और तिरंगा फहराना हराम..,' आगरा के मौलाना ने निकाला फतवा

श्रीलंका का यह क्रिकेटर हुआ कोरोना संक्रमित

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -