आज Easter की बधाई देने सेक्रेड हार्ट चर्च जा सकते हैं पीएम मोदी

आज Easter की बधाई देने सेक्रेड हार्ट चर्च जा सकते हैं पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज रविवार (9 अप्रैल) को ईस्टर के अवसर पर को दिल्ली के सेक्रेड हार्ट चर्च जा सकते हैं. बता दें कि, पीएम मोदी अभी कर्नाटक दौरे पर हैं. बताया जा रहा है कि यहां से लौटने के बाद प्रधानमंत्री लोगों को ईस्टर की बधाई देने के लिए शाम 6 बजे सेक्रेट हार्ट चर्च पहुँच सकते हैं. बता दें कि, रविवार को भाजपा हेडक्वार्टर में कर्नाटक चुनाव समिति की अहम बैठक भी होनी है. रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी सेक्रेड चर्च जाने के बाद बैठक में शामिल होंगे.

कर्नाटक के मैसूर से लौटने के बाद और शाम में भाजपा हेडक्वार्टर में केंद्रीय चुनाव समिति की मीटिंग से पहले पीएम मोदी सेक्रेड हार्ट चर्च जा सकते हैं. अभी 4 दिन पहले ही भारतीय ऑर्थोडॉक्स चर्च के सर्वोच्च प्रमुख बसेलियोस मार्थोमा मैथ्यूज III ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को कोट्टायम में अपने हेडक्वार्टर का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया था. 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री के सबका साथ सबका विकास कार्यक्रम के तहत बड़ा आउटरीच कार्यक्रम का प्लान बनाया गया है. ऐसे में प्रधानमंत्री का ये कार्यक्रम महत्वपूर्ण हो सकता है.

वहीं, दूसरी तरफ भाजपा हेडक्वार्टर में होने वाली भाजपा चुनाव समिति की मीटिंग भी बेहद अहम मानी जा रही है. भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा कि अगुवाई में होने वाली इस अहम मीटिंग में इस उच्च स्तरीय बैठक में कर्नाटक चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की जाएगी और लिस्ट फाइनल की जाएगी. इसमें पीएम मोदी के साथ-साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल होंगे. इसके अलावा केंद्रीय चुनाव समिति के अन्य सदस्य भी इस बैठक में उपस्थित रहेंगे.

'याद रखें अमृत काल के 5 प्रण..', रामकृष्ण मठ की 125वीं वर्षगाँठ के कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी

अब दिल्ली से पलायन को मजबूर हुए हिन्दू, बोले- घरों में फेंक देते हैं खून, गृह मंत्री को लिखा पत्र

क्या रामनवमी हिंसा का सच छुपा रहीं ममता बनर्जी ? दंगा प्रभावित इलाके में जाने से जांच कमिटी को रोका

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -