पीएम ने की भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों से मुलाकात, टीम को कहा देश का गौरव

पीएम ने की भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों से मुलाकात, टीम को कहा देश का गौरव
Share:

हाल ही में महिला क्रिकेट विश्वकप में भाग लेकर वापस लौटी भारतीय महिला क्रिकेट टीम से पीएम मोदी ने कल मुलाकात की. आपको बता दे कि पीएम ने महिला क्रिकेट टीम से मुलाकात कर उनसे कहा कि उन्होंने देश की कई अन्य बेटियों की तरह भारत को गौरवान्वित किया है. हालांकि भारतीय महिला क्रिकेट टीम विश्वकप लाने में नाकामयाब रही है.

बता दे कि मोदी ने फाइनल मैच से पहले टीम और खिलाड़ियों को शुभकामनायें देते हुए कई ट्वीट किये थे. और मैच खत्म होने के बाद जीत में असफल रही भारतीय टीम के अच्छे खेल प्रदर्शन के लिए भी ट्वीट किया था. वही पीएम से मुलाकात के दौरान महिला खिलाड़ियों ने कहा कि  उन्होंने पहली बार महिला क्रिकेट टीम के लिये प्रधानमंत्री की ट्वीट देखी.साथ ही कहा कि खेल के दौरान प्रधानमंत्री के ट्वीट से उन्हें ख़ुशी के साथ प्रेरणा भी मिली. वही दबाव झोलने के संबंध में खिलाड़ियों के सवाल पर पीएम ने कहा कि योग उन्हें मानसिक और शारीरिक संतुलन बनाने रखने में मदद करता है. और योग करने से अनासक्ति हासिल करने में मदद मिलती है.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों से कहा कि वे हारी नहीं हैं, बल्कि 125 करोड़ भारतीयों ने फाइनल में अपने कंधों पर हार की जिम्मेदारी ली है. जो की एक बड़ी जीत है.साथ ही कहा कि भारत की बेटियों ने कई अंतरराष्ट्रीय खेल स्पर्धाओं में देश को गौरवान्वित किया है. जिसके बाद प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों को हस्ताक्षर किया हुआ क्रिकेट बैट भेंट किया.

आज होगा पाकिस्तान के PM नवाज शरीफ को लेकर निर्णायक फैसला, भाई को मिल सकती है पीएम की कुर्सी

पीएम मोदी ने कहा, कलाम ने देश के युवाओं को किया प्रेरित

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -