पीएम मोदी ने दिग्गज आयुर्वेद चिकित्सक बालाजी तांबे को दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने दिग्गज आयुर्वेद चिकित्सक बालाजी तांबे को दी श्रद्धांजलि
Share:

प्रख्यात आयुर्वेद चिकित्सक और आध्यात्मिक गुरु बालाजी तांबे का मंगलवार को संक्षिप्त बीमारी के बाद निधन हो गया। उनके निधन से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शोक संदेशों की बाढ़ आ गई है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई लोगों ने श्रद्धांजलि दी है। 

एक ट्विटर नोट में, पीएम मोदी ने कहा, "डॉ बालाजी तांबे को आयुर्वेद को विश्व स्तर पर लोकप्रिय बनाने के उनके कई प्रयासों के लिए याद किया जाएगा, खासकर युवाओं के बीच। उनके दयालु स्वभाव के लिए उनकी प्रशंसा की गई। उनके निधन से दुख हुआ। उनके परिवार के प्रति संवेदना और प्रशंसक। ओम शांति।"

 

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी नोट किया, जिसमें लिखा है: "आयुर्वेद के प्रसिद्ध प्रस्तावक डॉ बालाजी तांबे के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। उन्होंने अपने लेखन और शिक्षाओं के माध्यम से भारतीय युवाओं के बीच एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है। उनके प्रयास होंगे हमेशा याद किया जाएगा। उनके प्रशंसकों और परिवार के प्रति संवेदना।" विशेष रूप से, बालाजी तांबे ने अपने काम की मान्यता में कई पुरस्कार प्राप्त किए थे और भारत सरकार के साथ फार्माकोपिया समिति के सदस्य के रूप में कार्य किया है।

COVAX सुविधा के माध्यम से बांग्लादेश को मिले चीनी कोविड टीके

केरल HC ने ख़ारिज की ओलंपियन के दोस्त से दुष्कर्म मामले में आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका

रेलवे हॉकी स्टेडियम की बदहाली पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वैष्णव को लिखा पत्र

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -