भारत मंडपम पहुंचे पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव पर भाजपा का मंथन, कई दिग्गज नेता मौजूद

भारत मंडपम पहुंचे पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव पर भाजपा का मंथन, कई दिग्गज नेता मौजूद
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार (17 फ़रवरी) को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए शनिवार को दिल्ली के भारत मंडपम पहुंचे। प्रधानमंत्री के आगमन पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी ने भारत मंडपम में आयोजित एक प्रदर्शनी का दौरा किया। केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य वरिष्ठ नेता सम्मेलन में भाग लेने के लिए शनिवार को भारत मंडपम पहुंचे हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक होगी, जिसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पार्टी का झंडा फहराकर राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। बाद में जेपी नड्डा और पीएम मोदी सम्मेलन में पार्टी सदस्यों को संबोधित करेंगे।  पार्टी सूत्रों के मुताबिक बैठक के दौरान दो प्रस्ताव पेश किये जाने की संभावना है। पहला प्रस्ताव राजनीतिक मुद्दों पर केंद्रित होगा, विशेष रूप से मोदी के विकसित भारत के दृष्टिकोण पर जोर दिया जाएगा, जबकि दूसरा प्रस्ताव अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के प्रति आभार पत्र होने की संभावना है। साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी मंथन होने की उम्मीद है

सम्मेलन में केंद्रीय कैबिनेट के मंत्री, राष्ट्रीय और राज्य स्तर के पार्टी पदाधिकारी, राष्ट्रीय परिषद के सदस्य, वर्तमान और पूर्व सांसद, विधायक, विधान परिषद के सदस्य, पूर्व राज्य अध्यक्ष, पार्टी के समन्वयक सहित विभिन्न गणमान्य व्यक्ति भाग लेंगे।  

बुरी आत्मा निकालने के नाम पर चर्च में 10 साल की दो बच्चियों का बलात्कार, पादरी और उसके सहयोगियों पर FIR

नकुलनाथ ने दिए कांग्रेस छोड़ने के संकेत! बढ़ी सियासी हलचल

MSP पर बनेगी कमिटी ! किसान आंदोलन के बीच बड़ा फैसला लेने की तैयारी में मोदी सरकार

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -