आजमगढ़ में बोले पीएम मोदी, मोदी की गारंटी का मतलब CAA कानून
आजमगढ़ में बोले पीएम मोदी, मोदी की गारंटी का मतलब CAA कानून
Share:

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के चलते प्रचार जोरों पर है जिसे ले कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजमगढ़ के लालगंज में चुनावी रैली करते हुए कहा की मोदी की गारंटी का यह ताजा उदाहरण यह है की CAA लागू होने के बाद पहले चरण में लोगों को नागरिकता दे दी गई।

आजमगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करे हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) कोई भी माई का लाल इस कानून को खत्म नहीं कर सकता। केंद्र की सरकार ने CAA के तहत नागरिकता देने का काम शुरू किया। नागरिकता पाने वाले अधिकतर हमारे दलित भाई-बहन है। जिनमे ओबीसी और पिछड़ी जातियों के लोग शामिल है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की इन लोगों पर वहां तो जुल्म हुआ ही लेकिन वोटबैंक की राजनीति में डूबी कांग्रेस की सरकारों ने भी इन लोगों की कभी सुध नहीं ली और इन पर जुल्म करने में कोई कमी नहीं रखी।


प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की कांग्रेस तथा सपा की सरकारों ने CAA के नाम पर झूठ का पहाड़ खड़ा किया। यूपी सहित पूरे देश को दंगों की आग में झोंकने का प्रयास इन दलों ने किया। सात दशकों तक इन्होने हिंदू-मुसलमान किया। ये दल कह रहे हैं कि जब मोदी जाएगा तो सीएए को भी हटा दिया जाएगा। वहीं इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की लेकिन मैं कहता हूं कि इस देश में अब कोई माई का लाल ऐसा नहीं है, जो CAA को खत्म कर सके।

भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, एक घायल

'मोदी पर भरोसा रखें, वो नए युग के निर्माता..', वाराणसी में नामांकन के बाद बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

धर्मशाला में सीएम सुखविंदर सिंह ने किया प्रचार, बोले- ये लोकतंत्र को बचाने का चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -