ट्रम्प के ट्वीट पर पीएम मोदी ने दिया जवाब, कहा- मुसीबतें दोस्तों को और करीब लाती है...

ट्रम्प के ट्वीट पर पीएम मोदी ने दिया जवाब, कहा- मुसीबतें दोस्तों को और करीब लाती है...
Share:

नई दिल्ली: भारत, अमेरिका समेत स्पेन और ऑस्ट्रेलिय को हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन (HCQ) की आपूर्ति करने के लिए तैयार हो गया है. कोरोना के खिलाफ जंग में भारत जिस तरह से सूझबूझ दिखाते हुए दुनिया की सहायता के लिए आगे आया है उसके लिए भारत की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है. भारत के इस फैसले ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी का मुरीद बना दिया है. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को धन्यवाद् कहा है.

अब राष्ट्रपति ट्रंप के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, मैं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से पूरी तरह सहमत हूं. ऐसी विषम परिस्थितियां दोस्तों को और करीब लाती हैं. भारत-अमेरिका की साझेदारी पहले से ज्यादा मजबूत हुई है. पीएम ने लिखा- भारत COVID-19 के खिलाफ मानवता की लड़ाई में मदद करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा. हम ये लड़ाई एक साथ जीतेंगे. 

इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने एक ट्वीट में कहा था कि, "विषम परिस्थितियों में दोस्तों के बीच करीबी सहयोग की जरुरत होती है." एचसीक्यू के फैसले पर "भारत और भारतीय लोगों" को शुक्रिया कहते हुए उन्होंने कहा, "इसे भुलाया नहीं जाएगा!" पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, "इस लड़ाई में केवल भारत ही नहीं, बल्कि मानवता की सहायता करने के लिए आपके मजबूत नेतृत्व को धन्यवाद."

क्या WHO की फंडिंग रोक देगा अमेरिका ? ट्रम्प बोले - 'अब बढ़ चुके हैं कदम'

आखिर 'कोरोना' से खुद क्यों नहीं मरता चमगादड़ ?

कोरोना: अमेरिका की हालत बेहद दयनीय, हुई इतनी मौतें कि दफ़नाने को नहीं बची जगह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -