राम जेठमलानी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- संसद और कोर्ट में उनका महान योगदान

राम जेठमलानी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- संसद और कोर्ट में उनका महान योगदान
Share:

नई दिल्ली: दिग्गज वकील राम जेठमलानी के देहांत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक जाहिर किया है. पीएम मोदी ने कहा है कि देश ने एक असाधारण वकील को खो दिया है. पीएम मोदी ने कहा है कि संसद और न्यायालय में उन्होंने महान योगदान दिया है.  बता दें देश के दिग्गज वकीलों में शामिल राम जेठमलानी का रविवार सुबह 95 वर्ष की आयु में दिल्ली में निधन हो गया. जेठमलानी पिछले दो सप्ताह से गंभीर तौर पर बीमार थे.

पीएम मोदी ने कहा है कि, 'राम जेठमलानी के रूप में देश ने एक बेहतरीन वकील और प्रतिष्ठित व्यक्ति को खो दिया है. उनका योगदान अदालत और संसद दोनों के लिए अहम है. पीएम मोदी ने कहा है कि उन्होंने कभी भी किसी भी मुद्दे पर अपनी भावनाएं जाहिर करने में हिचकिचाहट महसूस नहीं की. उनकी सबसे बड़ी खासियत यह थी कि वह केवल अपने मन की बात बोलते थे.

पीएम मोदी ने बगैर किसी डर के ऐसा किया.  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हमने न केवल एक महान वकील बल्कि एक महान इंसान भी खो दिया जो जीवन से भरा हुआ था. आपको बता दें कि राम जेठमलानी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की हत्या के आरोपियों से लेकर चारा घोटाला मामले में आरोपी लालू प्रसाद यादव तक का मुकदमा लड़ा था। इसके अलावा वह संसद पर हमला मामले में अफजल गुरु से लेकर सोहराबुद्दीन एनकाउंटर में अमित शाह का मुकदमा भी लड़ चुके थे।

सोनिया गाँधी से मिले सीएम कमलनाथ, दिग्विजय-सिंघार विवाद को लेकर हुई चर्चा

देश के वरिष्ठतम वकील राम जेठमलानी का दुखद निधन, 95 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

जब इंदिरा को फ़ीरोज़ गाँधी ने कह दिया था फांसीवादी, नेहरू भी रह गए थे सन्न...

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -