PM मोदी का असम दौरा आज, मेगा पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट का करेंगे शुभारंभ

PM मोदी का असम दौरा आज, मेगा पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट का करेंगे शुभारंभ
Share:

डिब्रूगढ़ ​: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम के एक दिवसीय दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के डिब्रूगढ़ पहुंचेंगे। जहां वे 9 हज़ार करोड़ रूपए की लागत से निर्मित मेगा पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे। डिब्रूगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के सीएम कैंडिडेट सर्वानंद सोनोवाल का जनाधार बेहद अच्छा माना जाता है। यही नहीं उनके समर्थक भी उनके प्रचार-प्रसार की तैयारियों में लगे हैं। ऐसे में पीएम मोदी के उनके समर्थन में उतरने पर उन्हें विशेष लाभ मिलेगा।

असम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने से मोदी लहर का लाभ पार्टी को मिलने की संभावना है। पीएम मोदी गुवाहाटी में 12 वें साउथ एशियन गेम्स का शुभारंभ भी करेंगे। इस वर्ष असम में आयोजित होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अपनी तैयारियों में लगी है। निर्वाचन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां उपजे माओवाद को लेकर भी उपस्थितों से चर्चा कर सकते हैं। कुछ दिन पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के कोकराझार पहुंचे थे। जहां उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों से चर्चा की। उन्होंने असम में रैलियों का आयोजन किया।

माना जा रहा है कि भाजपा इस क्षेत्र में अपनी पैठ बना रही है। दरअसल उत्तरपूर्व के लिए केंद्र सरकार विशेष सुविधाऐं प्रदान कर यहां के लोगों को अपने प्रति आकर्षित कर रही है। ऐसे में भाजपा का जनाधार बढ़ता नज़र आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर चुनावी प्रचार में उतरने से पार्टी को इस क्षेत्र में भी चुनावी लाभ मिलने की पूरी संभावना है। 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -