Video: स्कॉटलैंड में पीएम मोदी ने बजाया ड्रम, भारतीय मूल के लोगों से की मुलाकात

Video: स्कॉटलैंड में पीएम मोदी ने बजाया ड्रम, भारतीय मूल के लोगों से की मुलाकात
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी G-20 समिट और कॉन्फ्रेंस ऑफ पार्टीज (COP) 26 में शामिल होकर आज देश वापस लौट आए हैं. किन्तु भारत लौटने से कुछ समय पहले स्कॉटलैंड में पीएम मोदी का एक अनोखा अंदाज देखने को मिला. पीएम मोदी भारत के लिए रवाना होने से पहले वहां भारतीय समुदाय के लोगों से मिले. इस दौरान पीएम मोदी ने उनके स्वागत में खड़े एक ग्रुप के साथ ड्रम भी बजाया.

 

दरअसल, मंगलवार को पीएम मोदी हवाई अड्डे जाने के लिए होटल से बाहर आए. यहां, उनके स्वागत में होटल के बाहर बहुत लोग खड़े थे. इनमें कुछ लोग ढोल-नगाड़े लिए खड़े थे. पीएम मोदी देखकर उन्होंने नगाड़े बजाना शुरू कर दिया. इस दौरान पीएम मोदी भी उनके पास पहुंचे, उनका अभिवादन स्वीकार किया और उनके साथ मिलकर ढोल पर थाप दी.

बता दें कि होटल के बाहर मौजूद लोग पारंपरिक भारतीय पोशाक पहने हुए थे. इस दौरान पीएम मोदी ने वहां मौजूद बच्चों से भी मुलाकात की. पीएम मोदी ने 5 दिवसीय अपने विदेश दौरे के दौरान ब्रिटेन, इजरायल, नेपाल, इटली और फ्रांस सहित कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों से मुलाकात की. इसके साथ ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी रोम में आयोजित जी20 शिखर सम्मेलन में भी शामिल हुए.

छोटी दिवाली पर पेट्रोल-डीजल को लेकर आई अच्छी खबर, जानिए आज का भाव

जेपी नड्डा ने कहा- ''एनडीए सरकार आम आदमी की प्रगति के लिए...''

डाबर का दूसरी तिमाही का मुनाफा 4.6 फीसदी से बढ़कर हुआ इतना

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -