परोक्ष रुप से मोदी ने जाकिर नाइक और पाकिस्तान पर किया हमला

परोक्ष रुप से मोदी ने जाकिर नाइक और पाकिस्तान पर किया हमला
Share:

नैरोबी : सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेतावनी देते हुए कहा कि घृणा और हिंसा की बात करने वाले हमारे समाज के तानेबाने के समक्ष खतरा उत्पन्न कर रहे है। पीएम ने युवाओं से कट्टरपंथी विचारधारा का जवाब तैयार करने की अपील की है। परोक्ष रुप से आतंकवाद पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि जो लोग आतंकवादी को शरण दे रहे है और उसका इस्तेमाल राजनीतिक हथियार के तौर पर कर रहे है, उनकी निंदा करनी चाहिए।

आगे मोदी ने कट्टरपंथ का मुकाबला करने की जरुरत बताते हुए कहा कि कट्टरपंथी विचारधारा का मुकाबला करने के लिये युवा एक जवाबी अवधारणा तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। पीएम की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब ढाका में हुए आंतकी हमले के हमलावर मुंबई के एक धर्मगुरु जाकिर नाइक से प्रभावित होने की खबर आई है।

दूसरी ओर खबर है कि केरल से गायब हुए 17 महिला व पुरुष आईएसआईएस में शामिल हो गए है। विकास कार्यो की चर्चा करते हुए पीएम ने कहा कि आर्थिक लक्ष्यों को हासिल करने की ओर बढ़ना हमारी प्राथमिकता है। लेकिन हम हमारे लोगों की सुरक्षा को नजरंदाज नहीं कर सकते। मोदी ने कहा कि हमें उन लोगों की समान रुप से निंदा करनी चाहिए, जो आतंकियों को शरण देते है और उनका उपयोग राजनीतिक हथियार के रुप में करते है।

पीएम की यह टिप्पणी पाकिस्तान के संदर्भ में मानी जा रही है। मोदी ने जोर देते हुए कहा कि आतंकवाद की कोई सीमा नहीं होती, कोई धर्म नहीं होता और न ही कोई मूल्य होता है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -