पीएम मोदी 7 जनवरी को ग्वालियर में
पीएम मोदी 7 जनवरी को ग्वालियर में
Share:

ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जनवरी को मध्यप्रदेश के ग्वालियर पहुंचेंगे। यहां वे दो दिनों तक रहेंगे। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रातः करीब 8.30 बजे प्रधानमंत्री महाराजपुरा विमानतल पर पहुंचेंगे। यहां से वे विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे और फिर 8 जनवरी की शाम करीब 4.30 बजे ग्वालियर से रवाना होंगे। ग्वालियर विमानतल पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत करेंगे।

प्रधानमंत्री की यात्रा को लेकर माॅक ड्रिल का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान माॅक ड्रिल की तैयारियां प्रारंभ की गई हैं। ग्वालियर कलेक्टर राहुल जैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में और उन सभी स्थलों पर जहां पीएम मोदी जाऐंगे चिकित्सकों की व्यवस्था की गई है। दूसरी ओर यातायात को लेकर भी आवश्यक निर्देश दिए जा चुके हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर जिस तरह की तैयारियां की जाना है उसे लेकर बैठक का आयोजन किया गया। उक्त बैठक में सीमा सुरक्षा बल के डीआईजी एस के मिश्रा,भारतीय वायुसेना स्टेशन महाराजपुरा के ग्रुप कमाण्डर प्रदीप खरे,पुलिस अधीक्षक डॉ.आशीष,अपर कलेक्टर दिनेश श्रीवास्तव व शिवराज वर्मा सहित संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। पीएम मोदी की यात्रा को लेकर आवश्यक सुरक्षा प्रबंध किए जा रहे हैं।

ओवैसी ने पीएम पर झूठा श्रेय लेने का आरोप लगाया

पुलवामा हमले में सिंधिया ने मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल

हरियाणा में सब्जियों का समर्थन मूल्य घोषित

पीएम ने कहा विज्ञान की बातो में भारतीय भाषाओं का समावेश हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -