दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट पर PM, सिंगर बोले 'वो इतिहास बनते देखने आए हैं'

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट पर PM, सिंगर बोले 'वो इतिहास बनते देखने आए हैं'
Share:

जाने माने मशहूर गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ के लिए यह साल बेहद शानदार सफलता लेकर आया है। बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली के साथ उनकी फिल्म 'चमकीला' को जमकर सराहना मिली है तथा 'क्रू' में भी उन्हें बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली है। वहीं, विदेशों में उनके म्यूजिक टूर का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

वही अब दिलजीत के लिए एक और गर्व का पल आया है। कनाडा में परफॉर्म कर रहे दिलजीत के शो में खुद वहां के पीएम जस्टिन ट्रूडो पहुंचे। ट्रूडो ने दिलजीत के कॉन्सर्ट में सरप्राइज विजिट की तथा उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई, साथ ही स्टेज पर मजेदार पलों को साझा किया। कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने दिलजीत के साथ फोटोज साझा कीं। येलो शर्ट और रेड पगड़ी में दिलजीत, ट्रूडो से गर्मजोशी से हाथ मिलाते दिखाई दे रहे हैं। ट्रूडो ने फोटोज के साथ लिखा, "दिलजीत दोसांझ के शो से पहले उन्हें गुड लक कहने के लिए रॉजर्स सेंटर पहुंचा। कनाडा एक महान देश है - जहां पंजाब से आया एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियम सोल्ड आउट कर सकता है। विविधता सिर्फ हमारी शक्ति ही नहीं है, ये हमारी सुपर पावर है।"

दिलजीत ने अपने शो से ऐन पहले ट्रूडो की विजिट का वीडियो शेयर किया। वीडियो में ट्रूडो दिलजीत के पूरे ग्रुप से मिलते, उनका डांस और परफॉर्मेंस देखते दिखाई दे रहे हैं। वे दिलजीत की टीम को चियर करते हुए तथा सबके साथ 'पंजाबी आ गए ओये' कहते हुए पोज भी दे रहे हैं। दिलजीत ने ट्रूडो के साथ वीडियो साझा करते हुए लिखा, "विविधता कनाडा की शक्ति है। पीएम जस्टिन ट्रूडो इतिहास बनता देखने आए थे: हम रॉजर्स सेंटर पर सोल्ड आउट हैं।" बता दें, वीकेंड में दिलजीत ने टोरंटो, कनाडा में परफॉर्म किया था और वह पहले पंजाबी आर्टिस्ट बने, जिनका शो रॉजर्स सेंटर में सोल्ड आउट हुआ था।

पैप्स को देखकर आराध्या ने कहा कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

समीर सोनी ने नीलम कोठारी से शादी की अफवाहों पर दी सफाई, कहा- सब ठीक है

दिव्या भारती की मौत आज भी लोगों के लिए है बड़ा रहस्य

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -