जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया; तीन गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया; तीन गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग पुलिस ने शनिवार को एक पुलिस बयान के अनुसार अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्करी अभियान को सफलतापूर्वक ध्वस्त करते हुए तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने संदिग्धों के वाहन के दरवाजे के पैनल के भीतर छिपाए गए कोडीन फॉस्फेट (NRX) की 413 बोतलें जब्त कीं, जिन्हें कोड्रिल-टी के रूप में ब्रांड किया गया था।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी मोंटी सिंह, नई दिल्ली के छतरपुर निवासी आशीष बर्दवाज और राहुल के रूप में हुई है। पुलिस ने खुलासा किया कि यह खेप सोपोर और श्रीनगर में डिलीवरी के लिए थी। ड्रग्स ले जा रहे वाहन को दूनीपोरा संगम पर रोका गया। पुलिस ने मादक पदार्थों के परिवहन के बारे में विश्वसनीय खुफिया जानकारी मिलने के बाद दिल्ली से श्रीनगर तक के मार्ग पर कई चेकपॉइंट स्थापित किए थे। आगे की जांच में कई छापे मारे गए, जिसमें सोपोर से एक स्थानीय तस्कर को पूछताछ के लिए हिरासत में लेना भी शामिल है।

नई दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सहयोग से पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 135 में एक गोदाम पर भी छापा मारा, जहाँ से उन्हें कोडीन की एक बड़ी मात्रा बरामद हुई। इस ऑपरेशन के पीछे मुख्य व्यक्ति, फरीदाबाद के सचिन राणा और अरुण राणा के रूप में पहचाने गए, अभी भी फरार हैं, जिन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

दशहरे पर भूकंप से काँपी शिमला की धरती, जानिए कितनी रही तीव्रता

यूपी उपचुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, दिल्ली में होगा महामंथन

मुंबई एयरपोर्ट पर उतरा IAF का C-295 विमान, संजय राउत बोले- चुनावी स्टंटबाजी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -