गोलीबारी की खबर से अलर्ट हुई पुलिस.....
गोलीबारी की खबर से अलर्ट हुई पुलिस.....
Share:

न्यूयाॅर्क : हाल ही में यह खबर मिली थी कि न्यूयाॅर्क के जाॅन एफ केनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गोलीबारी की गई है। हालांकि इस घटना के संबंध में पुलिस को किसी तरह का ठोस सबूत नहीं मिले है, लेकिन इसके बाद भी सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस अर्लट हो गई है। खबरों के मुताबिक पुलिस को यह जानकारी दी गई थी कि एयरपोर्ट पर गोलीबारी की गई है और इस घटना में एयरपोर्ट पर मौजूद कुछ यात्री घायल हो गये है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स एयरपोर्ट पर पहुंचा था, लेकिन जांच के दौरान यह तथ्य सामने नहीं आया कि किसी तरह की गोलीबारी हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमारी पुलिस अर्लट है और जांच के बाद एयरपोर्ट के यात्रियों से सावधानी बरतने के लिये कहा गया है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से एक टर्मिनल में मौजूद यात्रियों को सुरक्षित बाहर भेज दिया है।

अभी पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हुये है और पुलिस बल को एयर पोर्ट परिसर में मुस्तैदी के साथ तैनात कर दिया गया है। सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार अभी एयरपोर्ट जाने वाले एक्सप्रेस वे को भी बंद किया गया है, लेकिन जांच पूरी होने के बाद न केवल एक्सप्रेस वे फिर से शुरू कर दिया जायेगा वहीं एयरपोर्ट पर भी यात्रियों का आवागमन शुरू हो जायेगा। फिलहाल पुलिस ने पूरे शहर में भी वाहनों का जांच अभियान शुरू कर दिया है।

श्रीनगर में CRPF जवानों पर आतंकी हमला !

फोटोशूट के चक्कर में हुई मगरमच्छ का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -