थम गईं सांसे, बम की तलाश में पुलिस ने छान मारा समूचा स्टेशन
थम गईं सांसे, बम की तलाश में पुलिस ने छान मारा समूचा स्टेशन
Share:

नई दिल्ली। आज दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। बड़े पैमाने पर सुरक्षाकर्मी रेलवे स्टेशन पर पहुॅंचे। उनके हाथ में कुछ यंत्र थे और स्नोफर डाॅग भी उनके साथ थे। समूचे स्टेशन को जाॅंचा गया। लोगों के सामान को भी यंत्रों के माध्यम से जाॅंचा गया। दरअसल पुलिस को आज दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर बम होने की जानकारी मिली थी। एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर इस मामले में सूचना दी थी।

जिसके बाद पुलिस और सुरक्षा दस्ते ने स्टेशन परिसर को खाली करवाते हुए जाॅंच की। पुलिस ने समूचे क्षेत्र की तलाशी ली मगर वहाॅं पर किसी भी प्रकार का विस्फोटक या विस्फोटक से जुड़ा सामान नहीं मिला। इस मामले में पुलिस ने कहा कि फोन पर दी गई चेतावनी महज अफवाह निकली।

हालांकि पुलिस ने स्टेशन परिसर पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए हैं और विभिन्न रेल सेवाओं में जाॅंच की जा रही है। लोगों को आवश्यक निर्देश तक दिए जा रहे हैं। अब आरपीएफ और अन्य सुरक्षा बल इस जाॅंच में जुटा है कि बम की सूचना किसने दी थी। दूसरी ओर पुलिस ने गाजियाबाद में दो विदेशी नागरिकों को पकड़ा है ये लोग म्यांमार के बताए जा रहे हैं ओर काफी समय से यहां रह रहे थे। पुलिस अभी भी जाॅंच में जुटी है।

अफगानिस्तान में आतंवादियों द्वारा लगाए जा रहे आत्मघाती बम में हुआ धमाका, 30 की मौत

छपरा स्टेशन पर उत्सर्ग एक्सप्रेस में मिला बम

ट्रेन में बम की खबर ने मचाया हड़कंप, मिला संदिग्ध सामान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -