पुलिस को मिले आपत्तिजनक नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के आदेश

पुलिस को मिले आपत्तिजनक नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के आदेश
Share:

इंदौर। बीते दिनो शहर मे पठान फिल्म को लेकर हिंदूवादियों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था, जिसकी प्रतिक्रिया स्वरूप दूसरे समुदाय द्वारा थाना सदरबाजार क्षेत्र के बड़वाली चौकी पर धरना प्रदर्शन किया गया और साथ ही आपत्तिजनक नारे लगाए गए थे, साथ ही शहर का माहौल खराब करने और उपद्रव फैलाने के संबंध में भड़काऊ और आपत्तिजनक नारेबाजी की गई थी। इस पूरी घटना का वीडियो भी वाइरल हुआ था, जिसके चलते थाना सदर बाजार पुलिस द्वारा दो अलग-अलग प्रकरण धारा 295 ए,153 क,505,34 के अंतर्गत दर्ज किये। 

अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस थाना सदर बाजार द्वारा विवेचना के दौरान कार्यवाही की गई। वायरल वीडियो फुटेज के आधार पर भड़काऊ, आपत्तिजनक भाषण और नारेबाजी करने वाले आरोपियों की पहचान की गई वहीं, अभी तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस वीडियो की ही मदद से एक और आरोपी रिज्जु उर्फ राजिक की पहचान सुनिश्चित की गई है। 

शहर की शांति व्यवस्था को बिगाड़ने वाले व्यक्तियो के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के आदेश दिए गए है। जिसके चलते आरोपी रिज्जु उर्फ राजिक निवासी जूनापीठा बड़वाली चौकी के खिलाफ पुलिस ने जिला दंडाधिकारी इंदौर के समक्ष एनएसए प्रकरण पेश किया गया था। जिस पर जिला दण्डाधिकारी के आरोपी को केंद्रीय जेल भेजने के आदेश दिए थे, जिसके चलते आज राजिक को सेन्ट्रल जेल भेज दिया गया है।

डीएवीवी की लिंक फैल होने से 75 फीसदी बच्चे नहीं कर पाए आवेदन

रामचरितमानस की रचना के 450 वर्ष होंगे पूरे, प्रामाणिक संस्करण को किया जाएगा प्रकाशित

साड़ी का फंदा बनाकर खेल रही थी मासूम, फंसने से हुई मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -