थाने के चौकीदारों ने बार बालाओं संग किया अश्लील डांस, शिकायत करने वालों का कर दिया ये हाल

थाने के चौकीदारों ने बार बालाओं संग किया अश्लील डांस, शिकायत करने वालों का कर दिया ये हाल
Share:

दरभंगा: बिहार में शराबबंदी लागू होने के बावजूद, दरभंगा जिले से एक घटना सामने आई है जो सरकार के दावों एवं प्रयासों पर सवाल खड़ा करती है। दरअसल, यहां एक जन्मदिन की पार्टी में शराब, शबाब एवं कबाब के बीच भोजपुरी गानों पर बार बालाओं का डांस हुआ, जिसमें केवटी थाना क्षेत्र के दो चौकीदार भी सम्मिलित थे। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ युवक एक घर में तेज संगीत पर बार बालाओं के साथ नाचते-गाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में केवटी थाना क्षेत्र के दो चौकीदार, सोनू पासवान और ओम पासवान, भी झूमते हुए देखे जा सकते हैं। स्थानीय लोगों ने जब इस मामले की जानकारी पुलिस को दी, तो आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। शिकायत करने वाले शख्स के साथ भी मारपीट की गई। कहा जा रहा है कि यह पार्टी थाने से महज एक किलोमीटर की दूरी पर आयोजित की गई थी। 

इस घटना पर सिटी एसपी शुभम आर्य ने कहा कि वायरल वीडियो में दिख रहे चौकीदारों के खिलाफ तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। जांच की जिम्मेदारी अंचल पुलिस निरीक्षक, कमतौल को सौंपी गई है। एसपी ने यह भी बताया कि 112 नंबर पर सूचना देने वाले युवक के साथ मारपीट की गई, इस पहलू की भी तहकीकात की जा रही है। इसके साथ ही पार्टी में शराब के सेवन की बात की भी गहराई से जांच की जा रही है।

'बस 48 घंटे दे दे जनता..', महाराष्ट्र में राज ठाकरे ने कर दिया बड़ा ऐलान, आखिर क्या है प्लान ?

भारत के लिए क्यों अहम है रूस की मित्रता ? पीएम मोदी ने जेलेंस्की को भी समझा दिया

हरियाणा में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी भाजपा, तीसरी बार बनाएगी सरकार - अनिल विज का दावा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -