पॉलिटिशियन या एक्टर... किस से शादी करेगी कंगना रनौत? खुद कही ये बड़ी बात

पॉलिटिशियन या एक्टर... किस से शादी करेगी कंगना रनौत? खुद कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर ख़बरों में हैं। फिल्म प्रमोशन के चलते कंगना रनौत कई बड़े खुलासे कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी की योजनाओं के बारे में भी बात की। कंगना ने कहा कि उनकी शादी नहीं हो पा रही है क्योंकि उनके बारे में इतनी नकारात्मक बातें फैलाई गई हैं।

वही एक इंटरव्यू के चलते जब कंगना से पूछा गया कि वे किसी पॉलिटिशियन से शादी करेंगी या किसी एक्टर से, तो कंगना ने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में क्या बोलना चाहिए। उन्होंने शादी को लेकर अपने अच्छे ख्यालों के बारे में बात की तथा कहा कि हर किसी को एक साथी की जरूरत होती है और बच्चे भी होने चाहिए। किन्तु, उनके बारे में फैलाई गई नकारात्मकता की वजह से उनकी शादी नहीं हो पा रही है। 

कंगना ने बताया कि उनके कोर्ट केस इतने बढ़ जाते हैं कि जब भी उनकी किसी से बात बनती है, पुलिस उनके घर आ जाती है तथा समन भेजे जाते हैं। कंगना ने एक घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एक बार उनके होने वाले सास-ससुर उनके घर पर थे, और समन आने के पश्चात् वे डर के मारे भाग गए। कंगना ने इसे एक साइड इफेक्ट बताया तथा कहा कि वह मजाक नहीं कर रही हैं। कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की बात करें तो फिल्म की रिलीज डेट टल गई है तथा दर्शकों को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

'मेरे दोस्त नहीं बादशाह, सिर्फ एक क्लाइंट हैं', हनी सिंह का बड़ा बयान

सितम्बर में रिलीज होने वाली ये बड़ी फ़िल्में

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता जो अब बन गए हैं सफल बिजनेसमैन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -