कोलकाता रेप-मर्डर केस के मुख्य आरोपी ने कबूला गुनाह, पॉलीग्राफ टेस्ट में हुआ बड़ा खुलासा

कोलकाता रेप-मर्डर केस के मुख्य आरोपी ने कबूला गुनाह, पॉलीग्राफ टेस्ट में हुआ बड़ा खुलासा
Share:

कोलकाता: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की जांच के सिलसिले में मुख्य संदिग्ध संजय रॉय समेत सात लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉय ने पॉलीग्राफ जांच के दौरान अपराध कबूल कर लिया है।

आजतक की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में रॉय के घटनाक्रम की विस्तृत जानकारी दी गई है। 8-9 अगस्त को रॉय अपने दोस्त सौरभ के साथ आरजी कर अस्पताल गए, जहां सौरभ के भाई को भर्ती कराया गया था। अस्पताल जाने के बाद, उन्होंने शराब पीने की योजना बनाई और पहले कोलकाता के रेड-लाइट एरिया सोनागाछी गए। जब ​​उनकी योजना वहां सफल नहीं हुई, तो वे 15 किलोमीटर दूर स्थित एक अन्य रेड-लाइट एरिया चेतला चले गए।

चेतला जाते समय रास्ते में दोनों लोगों ने एक लड़की को परेशान किया, यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। चेतला में सौरभ ने सेक्स के लिए पैसे दिए जबकि रॉय ने अपनी गर्लफ्रेंड से नग्न तस्वीरें मंगवाईं। बाद में रॉय सौरभ के साथ अस्पताल लौट आया। सौरभ के घर जाने के बाद रॉय ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल पर गया और सुबह करीब 3:30-3:40 बजे ऑपरेशन थियेटर में दाखिल हुआ।

लगभग 4:03 बजे, रॉय सेमिनार हॉल के पास गलियारे में पहुंचा, जहां पीड़िता सो रही थी। फिर उसने उसका गला घोंटकर उस पर हमला किया, उसके बाद बलात्कार किया और फिर उसे मार डाला और फिर घटनास्थल से भाग गया। रॉय गलती से अपना ब्लूटूथ डिवाइस वहीं छोड़ गया। इसके बाद वह कोलकाता पुलिस के एक सदस्य अनुपम दत्ता के घर गया और वहीं रुका। मामले में शामिल अन्य संदिग्धों की भूमिका की जांच जारी है। पीड़िता का शव 9 अगस्त को सेमिनार हॉल में मिला था और बरामदगी के बाद संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया गया था।

नोएडा के सेक्टर 62 में लगी भीषण आग, चपेट में आए लड़कियों के दो पीजी

'एकता समय की मांग है..', NC-कांग्रेस गठबंधन पर बोलीं महबूबा मुफ़्ती की बेटी इल्तिजा

महाराष्ट्र के स्कूलों में लगेंगे पैनिक बटन ! बदलापुर कांड के बाद सरकार सख्त

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -