Femina India मैगजीन के कवर पर बिकिनी में नजर आई पूजा हेगड़े

Femina India मैगजीन के कवर पर बिकिनी में नजर आई पूजा हेगड़े
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'मोहेंजो दारो' से एंट्री करने वाली बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. जी दरअसल में हाल ही में पूजा ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे वह बिकिनी में नजर आ रही है.

आप सभी को बता दें कि पूजा इन दिनों गर्मियों का मजा बिकिनी में ले रही है. पूजा ने इन सतविरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा हैं My personal favourite shot from the @feminaindia shoot आप सभी को बता दें कि पूजा ने यह एक फोटोशूट करवाया है जो उन्होंने Femina India मैगजीन के लिए करवाया है. पूजा अपने फोटोशूट्स को लेकर इन दिनों बहुत ही तेजी से सुर्ख़ियों में छाई हुई है.

 

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

पूजा के इंस्टाग्राम पर 2.7m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए पूजा हर दिन सुंदर तस्वीरें अपलोड करती है. पूजा को कई समय बाद बिकिनी में देखा गया हैं और वह बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही है.

पूजा ने एक तस्वीर मैगजीन के कवर की अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा हैं Bringing some heat for the Femina cover #Repost @feminaindia@hegdepooja sizzles on our new cover, making summer look oh-so-sexy. आप सभी को बता दें कि पूजा एक तेलगु अभिनेत्री है और जल्द ही ये तेलगु फिल्म NTR 28 में नजर आने वाली है जो एक तमिल मूवी है.

 

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

इरफ़ान खान की बिगड़ी सेहत पर फ़ैल रही है झूठी खबरें

अपनी आगामी फिल्म में ऐसा होगा ऋचा का किरदार

तरबूज खाते हुए तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुई ईशा गुप्ता 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -