सलमान खान संग रिलेशनशिप की खबरों पर आई पूजा हेगड़े की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सलमान खान संग रिलेशनशिप की खबरों पर आई पूजा हेगड़े की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े उनकी लीड एक्ट्रेस का किरदार अदा कर रही हैं। बहुत वक़्त से दोनों के अफेयर के चर्चे सुर्खियों में हैं। अब फाइनली पूजा ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि सलमान और पूजा का नाम बहुत वक़्त से जोड़ा जा रहा है। हालांकि दोनों ने अब तक इन खबरों पर कुछ नहीं कहा था। वहीं फिल्म के ट्रेलर इवेंट के बाद इसकी कास्ट के कुछ और व्यक्तियों के लिंकअप पर भी चर्चे हो रहे हैं। 

फिल्म में साथ काम करने वालों के लिंकअप की खबरें आना आम बात है। हालांकि बात यदि सलमान खान की हो तो लोगों की दिलचस्पी बढ़ जाती है। उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद पर रिलीज हो रही है। इसमें उनके अपोजिट पूजा हेगड़े हैं। सलमान खान पूजा हेगड़े के भाई रिषभ की शादी में मंगलौर गए थे। इसके पश्चात् से दोनों के लिंकअप के चर्चे तेज हो गए। साथ में दोनों की कई फोटोज भी वायरल हुई थीं। 

वही अब पूजा से पूछा गया कि उनके और सलमान खान के बीच डेटिंग की खबरों का सच क्या है तो उन्होंने जवाब दिया, इस पर मैं क्या कहूं? मैं अपने बारे में चीजें पढ़ती रहती हूं। मैं सिंगल हूं। मुझे सिंगल रहकर मजा आ रहा है। मैं सच में इस समय अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं। मैं बैठकर अब इन अफवाहों पर कुछ कर भी नहीं सकती क्योंकि अब मैं करूं भी क्या? बता दे कि सलमान खान की फिल्म में पलक तिवारी एवं शहनाज गिल भी हैं। पलक का नाम बहुत वक़्त से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम से जोड़ा जा रहा है। वहीं शहनाज गिल और राघव जुयाल के लिंकअप की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। 

कैसे पति हैं रणबीर कपूर? खुद अभिनेता ने दिया जवाब

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस संग डिनर पर जाने वाले थे सलमान खान लेकिन अचानक आ गए पापा और फिर...

पिता सतीश कौशिक के लिए बेटी वंशिका ने लिखी चिट्ठी, सुनते ही रो पड़े स्टार्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -