अंडरटेकर की वापसी को लेकर फैंस की उम्मीदें और रेसलर के बयान
अंडरटेकर की वापसी को लेकर फैंस की उम्मीदें और रेसलर के बयान
Share:

WWE फैंस के लिए एक शानदार खबर सामने आयी है. सूत्रों से पता चला है कि अंडरटेकर एक बार फिर WWE रिंग में रैसलिंग करने उतरेंगे. रॉ की 25वीं सालगिरह पर अंडरटेकर सिर्फ हैलो कहने के लिए यहां आएंगे. अब उनके सभी फैंस के लिए सोचने वाली बात रहेगी कि वो यहां आकर क्या करेंगे?

रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ अंडरटेकर को हार का सामना करना पड़ा था. कई लोगों का मानना है कि ये अंडरटेकर का अंतिम मैच था. क्योंकि रिंग में अंडरटेकर ने अपना कोट और टोपी रख दी थी. इसके बाद से लगातार अंडरटेकर को लेकर कई अफवाहें और उम्मीदें सुर्ख़ियों में देखने को मिल रही थी.

जेबीएल भी एक इंटरव्यू में कह चुके है कि अंडरटेकर का ये अंतिम नहीं था, वो वापसी करेंगे. एक बात और भी है रैसलमेनिया 30 में जब लैसनर के हाथों उन्हें हार का सामना करना पड़ा था तो उसी साल वो वापस आ गए थे.

अंडरटेकर की हाल ही में हिप सर्जरी हुई है इसलिए भी ये कहा जा रहा है कि वो कंपनी के लिए एक और अंतिम मैच रिंग में लड़ेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि 25 वीं सालगिरह के मौके पर जब वह रॉ में आएंगे तो यहां कुछ नया देखने को मिल सकता है. एनाउंसर्स ने अभी तक माइक में यह नहीं कहा कि अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले लिया हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कर्ट एंगल ने शील्ड को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE की बड़ी खबरें : 25 दिसंबर, 2017

रैसल किंग्डम 12 से वापसी करेंगे क्रिस जैरिको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -