सामने आई मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौत की वजह का हुआ खुलासा

सामने आई मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौत की वजह का हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। 11 सितंबर, बुधवार की सुबह लगभग 9 बजे, अनिल ने आयेशा मैनर बिल्डिंग की अपनी बालकनी से कूदकर खुदखुशी कर ली। बताया जा रहा है कि अनिल बीमार और परेशान थे। अपनी मौत के दिन, अनिल ने बेटी मलाइका और अमृता अरोड़ा से बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने जीवन से तंग आ जाने की बात की थी। अब उनकी मौत के कारण का खुलासा हो गया है।

अनिल मेहता के आत्महत्या की खबर के पश्चात्, मुंबई पुलिस और फॉरेंसिक टीम बांद्रा पहुंची। अनिल की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, और पोस्टमार्टम की डिटेल्स भी सामने आई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अनिल की मौत शरीर पर कई चोटें लगने के कारण हुई है। पोस्टमार्टम के बाद, अनिल का पार्थिव शरीर परिवार को लौटा दिया गया है। उनका अंतिम संस्कार आज होना है। मलाइका अरोड़ा एवं उनके परिवार ने अनिल मेहता की मौत पर आधिकारिक बयान जारी किया। 

बयान में कहा गया, "हमें यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि हमारे प्यारे पिता अनिल कुलदीप मेहता अब नहीं रहे। वे एक नम्र इंसान, अच्छे नाना, प्यारे पति और हमारे बेस्ट फ्रेंड थे। हमारा परिवार गहरे सदमे में है और हम मीडिया और शुभचिंतकों से इस मुश्किल वक़्त में प्राइवसी की दरख्वास्त करते हैं। हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं।" 

सुसाइड की सुबह अनिल मेहता ने की थी मलाइका से बात, कही थी बड़ी बात

सदमे में पिता के घर भागते हुए पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, सामने आया VIDEO

मलाइका अरोड़ा के पिता ने क्यों की आत्महत्या? मुंबई पुलिस ने दी पहली अपडेट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -