अटलांटा एयरपोर्ट पर विद्युत सप्लाय ठप होने से परेशान रहे यात्री
अटलांटा एयरपोर्ट पर विद्युत सप्लाय ठप होने से परेशान रहे यात्री
Share:

वाशिंगटन। अटलांटा हार्ट्सफील्ड जैक्सन, अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर विद्युत आपूर्ति ठप रहने के कारण, बड़े पैमाने पर यात्री हवाईअड्डे में फंसे रहे। इस तरह से पाॅवर कट होने और अंधेरा गहराने से यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पाॅवर कट को लेकर, हवाई अड्डा प्रशासन ने भी ट्विटर पर जानकारी दी। एयरपोर्ट अथाॅरिटी ने इस मामले में सुधार कार्य करना प्रारंभ कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, वे इस स्थिति से परिचित हैं।

अब इसकी जाॅंच की जा रही है। पाॅवरकट होने से एयरपोर्ट पर मौजूद लोग आश्चर्य में आ गए। लोगों को अंधेरा होने के कारण, अपने गंतव्य तक जाने में परेशानी हुई। ऐसे में एयर पोर्ट अथाॅरीटी, ग्राउंड स्टाफ और सुरक्षा गार्डस ने उनकी सहायता की। इस मामले में जानकारी सामने आई है कि, अटलांटा एयरपोर्ट पर विद्युत प्रदाय बाधित होने के कारण वायु यातायात प्रभावित हुआ।

इस मामले में संयुक्त राज्य अमेरिका के सीमा शुल्क व सीमा सुरक्षा विभाग द्वारा कहा गया कि, ऐसे हालातों का सामना करने के चलते अटलांटा हेतु तय की गई अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को हवाई अड्डों हेतु स्थानांतरित कर दिया गया। यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखा गया। इस मामले में आवश्यक निर्देश भी जारी किए गए।

रहस्यों से भरा है ये आइलैंड, डूब चुके हैं 350 से ज्यादा जहाज़

महिला सम्मेलन में शिरकत करेंगे उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू

आपने भी ट्रेवलिंग के दौरान जरूर देखे होंगे ऐसे नज़ारे

जयपुर हवाई अड्डे पर बम की सूचना से हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -