प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी, 20वें दिन 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी, 20वें दिन 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन
Share:

प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत 'कल्कि 2898 AD' बॉक्स ऑफिस पर अब भी कमाई कर रही है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म अपनी रिलीज़ के बाद से ही शानदार प्रदर्शन कर रही है और पहले ही 588 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। शुरुआती रुझानों के अनुसार, फिल्म ने अपने 20वें दिन 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसका कुल कलेक्शन 588.25 करोड़ रुपये हो गया।

फिल्म के कलेक्शन में तीसरे हफ़्ते में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है, लेकिन यह अभी भी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अपने तीसरे हफ़्ते में, फिल्म ने शुक्रवार को 6 करोड़ रुपये, शनिवार को 14.35 करोड़ रुपये, रविवार को 16.45 करोड़ रुपये और सोमवार को 3.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। गिरावट के बावजूद, उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी, जिससे यह साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन जाएगी।

'कल्कि 2898 एडी' शाहरुख खान की 'जवान' के रिकॉर्ड को भी तोड़ने की कोशिश कर रही है, जिसने अपने जीवनकाल में 643.87 करोड़ रुपये कमाए थे। अगर फिल्म इस आंकड़े को पार करने में सफल हो जाती है, तो यह निर्माताओं के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी। फिल्म की सफलता का श्रेय इसकी अनूठी कहानी, प्रभावशाली वीएफएक्स और प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की स्टार पावर को दिया जा सकता है।

फिल्म का कलेक्शन पहले दिन से ही शानदार रहा है, पहले हफ़्ते में इसने 414.85 करोड़ रुपये और दूसरे हफ़्ते में 128.5 करोड़ रुपये कमाए। अक्षय कुमार की 'सरफिरा' और कमल हासन की 'इंडियन 2' जैसी नई फिल्मों की रिलीज़ से फिल्म के तीसरे हफ़्ते के कलेक्शन पर असर पड़ा है, लेकिन फिर भी यह अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब रही है।

'कल्कि 2898 एडी' 600 करोड़ रुपये के बजट पर बनी मल्टीस्टारर फिल्म है और इसकी सफलता अच्छी कहानी और फिल्म निर्माण की शक्ति का प्रमाण है। फिल्म की सफलता ने यह भी साबित कर दिया है कि प्रभास भारतीय फिल्म उद्योग में एक ताकत हैं और उनके प्रशंसक उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कुल मिलाकर, 'कल्कि 2898 AD' उन सभी लोगों के लिए एक ज़रूरी फ़िल्म है जिन्हें साइंस फ़िक्शन और एक्शन पसंद है। अपने प्रभावशाली वीएफ़एक्स, शानदार एक्शन सीक्वेंस और प्रतिभाशाली स्टार कास्ट के साथ, यह फ़िल्म एक ऐसा विज़ुअल ट्रीट है जिसे मिस नहीं किया जा सकता।

WhatsApp लाया जबरदस्त फीचर, फायदा जानकर झूम उठेंगे यूजर्स

अच्छी सेहत के लिए आप भी करें ये काम

"SAIL में 249 तकनीकी प्रबंधन प्रशिक्षु रिक्तियों के लिए अभी करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -