बॉक्स ऑफिस अब भी कमाल कर रही है प्रभास की फिल्म कल्कि

बॉक्स ऑफिस अब भी कमाल कर रही है प्रभास की फिल्म कल्कि
Share:

प्रभास की साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 ई.' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, इसके कलेक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है। अपने तीसरे सोमवार को थोड़ी गिरावट के बावजूद, फिल्म का कुल कलेक्शन ₹584.45 करोड़ तक पहुंच गया है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित 'कल्कि 2898 ई.' शाहरुख खान की 'पठान' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' को पीछे छोड़ते हुए 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन ₹95.3 करोड़ था, इसके बाद पहले हफ़्ते में ₹414.85 करोड़, दूसरे हफ़्ते में ₹128.5 करोड़ और तीसरे वीकेंड में ₹36.8 करोड़। अपने 19वें दिन, फिल्म ने ₹4.3 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसमें तेलुगु से ₹1.35 करोड़, तमिल से ₹0.15 करोड़, हिंदी से ₹2.5 करोड़, कन्नड़ से ₹0.05 करोड़ और मलयालम से ₹0.25 करोड़ शामिल हैं।

'कल्कि 2898 एडी' अब शाहरुख खान की 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ने पर ध्यान केंद्रित कर रही है, जिसकी कमाई ₹643.87 करोड़ है। अपने तीसरे सोमवार को कलेक्शन में उल्लेखनीय गिरावट के बावजूद, फिल्म के सफल प्रदर्शन को जारी रखने की उम्मीद है। ₹600 करोड़ के बजट के साथ, 'कल्कि 2898 एडी' पहले से ही अपने निर्माताओं के लिए एक आकर्षक उद्यम साबित हुई है।

फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, दिशा पटानी और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों ने काम किया है। 27 जून को रिलीज हुई 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई और सकारात्मक प्रचार के साथ धूम मचा दी है।

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

'टाइटैनिक' और 'अवतार' के ऑस्कर विजेता निर्माता जॉन लैंडौ का 63 साल की उम्र में निधन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -