अगली फिल्म में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे प्रभास!

अगली फिल्म में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे प्रभास!
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता प्रभास की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने दुनियाभर में धूम मचा दी है, तथा अब तक 1100 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। 27 जून को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म के बेहतरीन रिस्पॉन्स के बाद, प्रभास की आगामी फिल्मों की लाइनअप भी चर्चा में है।

फिल्म ‘कल्कि’ की सफलता के बाद, प्रभास अगले वर्ष मारुति की फिल्म ‘द राजा साब’ के साथ वापसी करेंगे। हाल ही में इस फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो भी जारी किया गया था। फिर वह पीरियड ड्रामा ‘Fauji’ पर काम करेंगे, जिसे हनु राघवपुडी निर्देशित कर रहे हैं तथा यह फिल्म 2026 में रिलीज़ होगी। इसके बाद प्रभास संदीप रेड्डी वांगा की ‘स्पिरिट’ और प्रशांत नील की ‘सलार 2’ पर भी काम करेंगे।

प्रभास के खाते में एक और बड़ी फिल्म जुड़ गई है, जिसका नाम है ‘Kalki 2’. इसके सीक्वल की घोषणा हो चुकी है तथा नाग अश्विन जल्द ही इस पर काम शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ हिस्से पहले पार्ट के साथ ही शूट किए गए थे। इस बार फिल्म किस दुनिया को दर्शाएगी, इसकी प्लानिंग चल रही है। हालांकि, प्रभास की आगामी फिल्म ‘Fauji’ को लेकर सबसे अधिक चर्चा हो रही है। खबरें थीं कि वह इस फिल्म में सुभाष चंद्र बोस की भूमिका निभाएंगे। 

मगर हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया कि ‘Fauji’ की कहानी सुभाष चंद्र बोस के जीवन पर आधारित नहीं होगी। फिल्म एक ऐतिहासिक बैकड्रॉप पर आधारित होगी, लेकिन सीधे तौर पर सुभाष चंद्र बोस या उनके युग से जुड़ी नहीं होगी। फिल्म के बारे में और भी अफवाहें हैं कि इसमें प्रभास के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में होंगी, हालांकि फिल्म की कहानी और सेटिंग के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इन अपडेट्स ने फिल्म के प्रति प्रशंसकों के उत्साह को और बढ़ा दिया है।

आल‍िया भट्ट नहीं... राहा को पहली बार मौसी पूजा की ये फ‍िल्म दिखाएंगे महेश भट्ट

अमिताभ बच्चन को 4 करोड़ की कार गिफ्ट में देना इस डायरेक्टर को पड़ा था महंगा, मां ने जड़ दिया थप्पड़

सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में हुई इस पंजाबी सिंगर की एंट्री

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -