जल्द ही नई फिल्म के लिए काम करेंगे प्रभास

जल्द ही नई फिल्म के लिए काम करेंगे प्रभास
Share:

हिंदी और साउथ सिनेमा में इन दिनों बड़ी बजट की फिल्मों का चलन बढ़ता जा रहा है। बीते कुछ सालों में फिल्ममेकर्स ने फिल्मों के बजट को आसमान तक पहुंचा दिया है। अब 300-400 करोड़ की फिल्में भी आम बात हो गई हैं। हालांकि, कम बजट वाली फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं, लेकिन सुपरस्टार प्रभास की फिल्मों का बजट हमेशा सुर्खियों में रहता है।

प्रभास की अगली फिल्म 'स्पिरिट' का बजट: प्रभास जल्द ही संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म 'स्पिरिट' पर काम शुरू करेंगे। साउथ की फिल्मों, खासकर तेलुगू सिनेमा, में पैन इंडिया प्रोजेक्ट्स पर करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। प्रभास की 'स्पिरिट' भी इसी लीग की एक फिल्म है, और इसे लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है।  खबरों का कहना है कि फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का होने वाला है। इस बड़े बजट को देखते हुए, मेकर्स फिल्म से 1000 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद कर रहे हैं। प्रभास फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे, और इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस भी देखने को मिलेंगे।

संदीप रेड्डी वांगा की पिछली फिल्म 'एनिमल' की सफलता: संदीप रेड्डी वांगा की पिछली फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, और रश्मिका मंदाना लीड रोल में थे। इस फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी, जिसमें हिंदी वर्जन ने 500 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। संदीप अब 'स्पिरिट' पर इससे भी बड़ा दांव खेलने वाले हैं, और फिल्म के बजट को देखते हुए उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बना सकती है।

प्रभास की पिछली फिल्मों की कमाई: प्रभास की पिछली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का बजट भी 600 करोड़ रुपये था, और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की थी। इससे पहले आई प्रभास की फिल्म 'सलार' को 270 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था, और इस फिल्म ने दुनियाभर में 650-700 करोड़ रुपये के बीच की कमाई की थी।

श्रद्धा की फिल्म स्त्री ने तोड़ा शाहरुख़ की फिल्म का रिकॉर्ड

मौसी के घर गई थी छात्रा, 7वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान और...

फेसबुक लाइव आकर शख्स ने लड़की पर लगाए गंभीर आरोप, फिर उठा लिया ये कदम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -