प्रभास की फिल्म ने तीन दिन में छपवाए 200 करोड़ से ज्यादा नोट! 'कल्कि 2898 एडी' ने तोड़ा 'सालार' का रिकॉर्ड
प्रभास की फिल्म ने तीन दिन में छपवाए 200 करोड़ से ज्यादा नोट! 'कल्कि 2898 एडी' ने तोड़ा 'सालार' का रिकॉर्ड
Share:

प्रभास अभिनीत अखिल भारतीय फिल्म "कल्कि 2898 ई.डी." ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 27 जून 2024 को यह फिल्म दुनियाभर में रिलीज हो गई और स्क्रीन पर आते ही इसने सनसनी मचा दी। शानदार ओपनिंग के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार प्रदर्शन जारी रखा और अब तीसरे दिन "कल्कि 2898 ई.डी." ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म ने प्रभास की पिछली हिट फिल्म "सलार" को भी पीछे छोड़ दिया है।

सैकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, "कल्कि 2898 ई.डी." ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर ₹95.3 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन प्रभास की फ़िल्म ने ₹57.6 करोड़ कमाए। वीकेंड पर, "कल्कि 2898 ई.डी." ने ₹67.1 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया और घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर ₹200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई।

"कल्कि 2898 एडी" ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के तीन दिनों के भीतर 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया है, भारत में कुल 220 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ है। कई भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत में तेलुगु में 126.9 करोड़ रुपये, तमिल में 12.8 करोड़ रुपये, हिंदी में 72.5 करोड़ रुपये, कन्नड़ में 1.1 करोड़ रुपये और मलयालम में 6.7 करोड़ रुपये की कमाई की।

तीन दिन के कलेक्शन के साथ ही 'कल्कि 2898 ई.' ने प्रभास की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'सलार' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पिछले साल रिलीज हुई 'सलार' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 90.7 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी और तीन दिन में 209.1 करोड़ रुपये कमाए थे।

"कल्कि 2898 ई.डी." नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म है। प्रभास के अलावा, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कमल हासन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, फिल्म में विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान ने भी कैमियो किया है।

'रामायण' की स्थायी विरासत: 1980 के दशक की प्रतिष्ठित टीवी श्रृंखला से पर्दे के पीछे की कहानियां

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स ने जब टीआरपी के लिए सारी हदें पार कर दीं तो उन्होंने मचा दिया फेक वेडिंग ड्रामा

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ब्रेकअप? इस जोड़े ने अपने तीन साल के रिश्ते को समाप्त कर दिया, किया खुलासा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -