राधा रानी पर विवादित बयान देने वाले प्रदीप मिश्रा ने अब श्रीजी मंदिर में नाक रगड़कर मांगी माफ़ी
राधा रानी पर विवादित बयान देने वाले प्रदीप मिश्रा ने अब श्रीजी मंदिर में नाक रगड़कर मांगी माफ़ी
Share:

मथुरा: लोकप्रिय कथावाचक प्रदीप मिश्रा (Pradeep Mishra) के बयान को लेकर विवाद हो गया था. इस बीच शनिवार को वह बरसाना (Barsana) पहुंचे. वहां उन्होंने माता राधा रानी (Radha Rani) के दर्शन किए. तथा श्रीजी मंदिर में राधा रानी के सामने नाक रगड़कर माफ़ी मांग ली है। ब्रज में विरोध झेलने के कारण आज शनिवार दोपहर वे बरसाना पहुंचे तथा मंदिर में दंडवत प्रणाम किया। फिर वे मंदिर से बाहर निकले। तत्पश्चात, ब्रज वासियों से माफ़ी मांगी। 

इसके चलते उन्होंने कहा कि यदि मेरी वाणी और मेरे शब्दों से कोई दुःख पहुंचा है तो वे माफ़ी मांगते हैं। साथ ही उन्होंने ब्रजवासियों से भी क्षमा मांगी है। दरअसल, पंडित प्रदीप मिश्रा ने पिछले दिनों खंडवा के ओंकारेश्वर में आयोजित कथा में बोला था कि “राधा जी के पति का नाम अनय घोष, उनकी सास का नाम जटिला एवं ननद का नाम कुटिला था। राधा जी का विवाह छाता में हुआ था। राधा जी बरसाना की नहीं, रावल की रहने वाली थीं। जिससे प्रेमानंद जी महाराज समेत पूरे मथुरावासियों में आक्रोश व्याप्त हो गया था। 

तत्पश्चात, 24 जून को श्री राधा रानी की नगरी बरसाना में विवादित टिप्पणी को लेकर बड़ी महापंचायत होने जा रही थी। जिसमें ब्रज के साधु-संत एवं बृजवासी उपस्थित होने वाले थे। ये महापंचायत पदम श्री रमेश बाबा के सान्निध्य में होने वाली थी। ब्रजवासियों ने मांग की थी कि प्रदीप मिश्रा ब्रज आएं एवं राधा रानी के समक्ष माफी मांगे। उन्हें 7 दिन का अल्टीमेटम दिया गया था। 

'अब राहुल गांधी को कोई पप्पु नहीं कहेगा, वे युवा पीढ़ी के प्रतिनिधि..', शरद पवार ने की कांग्रेस नेता की तारीफ

भारत और अफ्रीका में खिताबी भिड़ंत आज, देखें दोनों का हेड टू हेड रिकॉर्ड और मौसम अपडेट

संविधान-आरक्षण का झूठा नैरेटिव नहीं तोड़ पाए...! यूपी में क्यों हारे ? भाजपा कोर कमिटी की बैठक में पेश हुई समीक्षा रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -