प्रद्युम्न मर्डर केस:  पीटीएम और परीक्षा से बचना चाहता था आरोपी
प्रद्युम्न मर्डर केस: पीटीएम और परीक्षा से बचना चाहता था आरोपी
Share:

हरियाणा। सीबीआई की कार्रवाई ने हरियाणा के प्रद्युम्न हत्याकांड को बदलकर रख दिया है। सीबीआई ने कहा है कि, हत्या में बस के चालक का कोई हाथ नहीं है। बल्कि यह हत्या प्रद्युम्न के स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र ने की है। सीबीआई ने मीडिया से बिना कैमरे के चर्चा की। जिसमें अधिकारियों ने कहा है कि हत्या का कारण था कि, 11 वी का छात्र पीटीएम और परीक्षा से बचना चाहता था। जिसके चलते वो कुछ ऐसा करना चाहता था कि कुछ ऐसा हो जिससे पीटीएम टल जाये. 

आरोपी छात्र की उम्र केवल 16 वर्ष है। सीबीआई ने कहा कि, इस मामले में उसने जांच की है। सीसीटीवी फुटेज भी जांचे गए हैं। सीबीआई अधिकारियों का कहना है कि, हत्या से पहले प्रद्युम्न के साथ कोई योन शोषण नहीं हुआ था । जबकि इस मामले में आरोपी बनाए गए छात्र की मां ने कहा है कि उसके पुत्र ने हत्या नहीं की है। सीबीआई गलत कार्रवाई कर रही है। उसने इस तरह का कृत्य नहीं किया है।

आज आरोपी छात्र को दोपहर करीब 2 बजे जुवेनाईल कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि प्रद्युम्न की हत्या होने के मामले में जमकर हंगामा मचा था। पुलिस की जांच में वाहन चालक को हत्यारा बताकर उसे पकड़ा गया था। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज जांचे गए थे। स्कूल को जांच के दौरान बंद कर दिया गया था। रेयान इंटरनेशनल स्कूल के संचालकों पर कार्रवाई की गई थी। इस मामले में पिंटो परिवार को सर्वोच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत मिल चुकी है।

प्रद्युम्न हत्याकांड: 2 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा गिरफ्तार 11वीं का छात्र

घर को सजाना चाहते है तो यह वीडियो जरूर देखिए

रेयान समूह के ट्रस्टियों की ज़मानत पर फैसला दस दिन में लें - SC

जानिए कैसे बनाये बंगाल का स्पेशल बैगन भांजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -