संसद में बार बार विघ्न पैदा करने पर प्रह्लाद जोशी ने विपक्षी दल की निंदा की

संसद में बार बार विघ्न पैदा करने पर प्रह्लाद जोशी ने विपक्षी दल की निंदा की
Share:

संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने सोमवार को मानसून के मौसम में संसद की कार्यवाही के बार-बार बाधित होने की निंदा की। जोशी ने कहा कि विपक्ष कुछ भी चर्चा करने को तैयार नहीं है क्योंकि उनकी किसी भी चीज पर कोई ठोस नीति नहीं है, पहले वे मूल्य वृद्धि, अर्थव्यवस्था, कृषि कानूनों के मुद्दों पर चर्चा के लिए कह रहे थे और हमने उनसे कहा कि हम चर्चा के लिए तैयार हैं। लेकिन उन्होंने इन मुद्दों पर चर्चा नहीं की, इसलिए विपक्ष को पहले अपनी मंशा साफ करनी चाहिए।

उन्होंने आगे टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन को ट्वीट करने के लिए फटकार लगाई कि मानसून के मौसम में कोई चर्चा नहीं हुई है और सभी व्यावसायिक घंटे बर्बाद हो गए हैं। जोशी ने कहा कि इसमें सरकार की गलती नहीं है अगर विपक्ष किसी चर्चा के लिए तैयार नहीं है और केवल सदन से बाहर चला जाता है।

राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट बैन पर टिप्पणी करते हुए जोशी ने कहा कि ट्विटर ने जो भी कार्रवाई की है, उससे हमारा कोई संबंध नहीं है। ट्विटर एक सार्वजनिक मंच है और इस बात को वहां पोस्ट नहीं किया जाना चाहिए, इसलिए उन्हें इस प्रकार की सामग्री पोस्ट करके जनता को बताना चाहिए कि वह क्या करना चाहते हैं। दोहरा मापदंड अपनाना कांग्रेस पार्टी के डीएनए में है। जोशी ने को-विन पोर्टल की सराहना करने के लिए शशि थरूर को भी धन्यवाद दिया और कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कई अच्छे काम हो रहे हैं लेकिन यह अच्छा है कि कांग्रेस के कम से कम एक व्यक्ति ने हमारे अच्छे काम को मान्यता दी है।

भारत की आज़ादी के 75वें वर्ष पर जश्न का ऐलान, कांग्रेस ने जारी किया सालभर का प्लान

मनसुख मंडाविया बोले- 2025 तक भारत को टीबी मुक्त बनाना हमारा लक्ष्य

जंतर-मंतर पर आज ख़त्म हो जाएगा किसान आंदोलन, कई राजनेताओं ने दिया था समर्थन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -