जल्द ही शादी करने जा रहे है प्रतीक बब्बर
जल्द ही शादी करने जा रहे है प्रतीक बब्बर
Share:

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है हाल ही में विराट-अनुष्का ने शादी की है. अब इसी बीच खबर आई है कि, बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर भी जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई करने जा रहे हैं. खबरों की माने तो सान्या और प्रतीक एक दूसरे को 8 सालों से जानते हैं लेकिन 2017 से दोनों रिलेशनशिप में हैं.

बता दे कि, प्रतीक बब्बर इससे पहले फिल्म अभिनेत्री एमी जैक्सन के प्यार में डूबे थे. ख़ास बात यह है कि, दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने डूबे थे कि दोनों ने अपने-अपने हाथों पर एक दूसरे का टैटू भी गुदवा लिया था. एमी ने अपने हाथ पर लिखवया था-'मेरा प्यार मेरा प्रतीक'. वंही प्रतिक ने अपने हाथ पर 'मेरा प्यार मेरी एमी' गुदवाया था. हालांकि, इस जोड़ी की प्रेमी कहानी भी और जोडियोँ की तरह दो साल के प्यार के बाद अलग हो गयी.

वही बात करे प्रतीक की गर्लफ्रेंड सान्या सागर की तो वह एक उभरती हुई लेखिका हैं और लखनऊ की रहने वाली हैं. उनके पिता लखनऊ के जाने माने नेता हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, प्रतीक बब्बर की सगाई भी लखनऊ से ही होगी. दोनों की सगाई 22 जनवरी को होने वाली है.

ये भी पढ़े

एक्शन से भरपूर निरहुआ की अगली फिल्म

सोनल ने हॉट फोटोस के साथ फैंस को विश किया न्यू ईयर

"पैडमैन" का दूसरा गाना रिलीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -