तोगड़िया बोले-कश्मीर मामले में बात करने की हिम्मत नहीं

तोगड़िया बोले-कश्मीर मामले में बात करने की हिम्मत नहीं
Share:

बरेली: विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष डाॅ. प्रवीण तोगड़िया ने कश्मीर मामले को लेकर केन्द्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कश्मीर मामले में बात करने में किसी की हिम्मत नहीं है और यही कारण है कि कश्मीर की आग दिनों दिन तेज होती जा रही है। हालांकि इस मामले में उन्होंने सीधे-सीधे किसी पर आरोप नहीं लगाया, लेकिन उनका यह कहना था कि देश की रक्षा भाषणों से नहीं हो सकती। देश की रक्षा के लिये हिम्मत चाहिये। 

हिन्दूओं को लेकर भी बोले-

तोगड़िया न केवल देश की रक्षा और कश्मीर के मामले में बोले वहीं उन्होंने एक बार फिर हिन्दूओं को एकजुट होने का आह्वान किया है। उनका कहना है कि हिन्दूओं की संख्या कम होती जा रही है और उनकी एकजुटता नहीं होने से उनकी ताकत कमजोर हो रही है। तोगड़िया का यह भी कहना था कि हिन्दूओं को एकजुट होना चाहिये, तभी वे अपनी स्वयं की रक्षा कर सकते है।

गाय को इस तरह से बचाओं-

विहिप नेता ने गाय को बचाने के लिये तरीके भी बताये है। उन्होंने कहा कि यदिगाय को बेचा जायेगा तो वह कटने से बचेगी। इसके लिये हिन्दू युवाओं को गाय खरीदना चाहिये और इससे रोजगार शुरू कर वे अपनी आमदनी बढ़ा सकते है। उन्होंने कहा कि गाय के गोबर, मूत्र और दूध से उपयोगी उत्पादन हो सकते है। इससे किसान भी समृद्ध हो सकते है और उन्हें किसी से कर्ज लेने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

रात होते ही बन जाता है जेएनयू परिसर नशे का अड्डा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -